इस तारीख को आएगी Royal Enfield Scram 411, रफ्तार ऐसी की देखते रह जाएंगे

Royal Enfield Scram 411

Royal Enfield Scram 411 (रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 ) से 15 मार्च को पर्दा उठेगा। अब यह मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। रॉयल एनफील्ड लोकप्रिय हिमालयन एडीवी (Himalayan ADV) के किफायती वर्जन के रूप में आएगी।

मॉडल को दो अलग-अलग पेंट स्कीम में देखा गया है – ब्लैक के साथ मैरून/येलो हाइलाइट्स और व्हाइट के साथ रेड/ब्लू हाइलाइट्स। इसका मतलब है कि बाइक कई पेंट स्कीम में उपलब्ध होगी। जल्द ही इससे संबंधित विवरण सामने आने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ेंः पावरफुल स्पीकर के साथ Vu Masterpiece Glo QLED TV सीरीज लॉन्च, 4K डिस्प्ले के साथ मिलेगा थियेटर जैसा एक्सपीरियंस

हाल ही में मोटरसाइकिल का आधिकारिक ब्रोशर भी ऑनलाइन लीक हुआ था। जिसके मुताबिक, आगामी रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 में 411cc, सिंगल-सिलेंडर यूनिट हो सकता है, जो अधिकतम 24.3 बीएचपी की पावर जनरेट कर सकता है।

ट्रांसमिशन ड्यूटी वही रहेगी, जो हिमालयन एडीवी पर मिलती है। आगामी रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 हिमालयन का एक टोंड-डाउन वर्जन होने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि यह अलग इक्विपमेंट के साथ आ सकता है।

हिमालयन की 21-इंच यूनिट की तुलना में इस मॉडल को 19-इंच का छोटा फ्रंट व्हील मिलने की उम्मीद है। हालांकि पिछला पहिया 17-इंच का स्पोक व्हील ही रहेगा। इसके अलावा, हिमालयन पर स्प्लिट सीट विकल्प के बजाय Scram 411 में सिंगल सीट होने की उम्मीद है, जबकि हैंडलबार सपाट और चौड़ी बनी रहेगी, लेकिन पहले जैसा ऊंचा उठा हुआ नहीं होगा।

इसके बाहरी एडीवी समकक्ष की तुलना में इसे विशिष्ट दिखने के लिए बाहरी भी सूक्ष्म संशोधनों को प्राप्त करने के लिए तैयार है। Scram 411 बाइक की कीमत लगभग 1.75 लाख (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ेंः 3,984 रुपये महीने पर ले आएं Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज में 116 Km है रेंज