स्पोर्टियर लुक के साथ धमाल मचाने आई Skoda Kushaq Monte Carlo, कीमत 15.99 लाख रुपये

Skoda Kushaq Monte Carlo

स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने आज कुशाक मोंटे कार्लो (Skoda Kushaq Monte Carlo) की कीमत से पर्दा उठाया है। Kushaq Monte Carlo के 1.0L TSI MT की कीमत 15.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। स्कोडा की यह कार पहले ही देशभर के डीलरशिप तक पहुंचने लगी है। आपको बता दें कि इसमें नियमित मॉडल की तुलना में कई बदलाव मिलते हैं। इसे व्हाइट और रेड कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है। अंदर और बाहर के बदलाव के साथ अब यह ज्यादा स्पोर्टियर दिखता है।

Skoda Kushaq Monte Carlo इंटीरियर
Skoda Kushaq Monte Carlo के बाहरी बदलाव की बात करें, तो इसमें काले रंग की फ्रोनर ग्रिल, नए डिजाइन किए गए अलॉय व्हील, फ्रंट फेंडर पर विशेष मोंटे कार्लो बैजिंग, ब्लैक फिनिश्ड रूफ रेल्स और ग्लॉसी ब्लैक रूफ हैं। पीछे की तरफ स्कोडा और कुशाक अक्षरों को भी ब्लैक कलर से सजाया गया है। अगर इंटीरियर की बात करें, तो ड्यूल-टोन ब्लैक और रेड अपहोल्स्ट्री है, जबकि ग्लॉसी रेड इन्सर्ट्स को डोर पैड्स, डैश और सेंटर कंसोल पर भी दिया गया है, क्योंकि थीम बाहर के विजुअल अपडेट के अनुरूप है। इसमें आपको स्लाविया मिडसाइज सेडान की तरह ही ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलते हैं।
यह भी पढ़ेंः न्यू जनरेशन Bajaj Pulsar N160 की दिखी पहली झलक, Hero Xtreme 160R जैसी बाइक से मुकाबला

Skoda Kushaq Monte Carlo परफॉर्मेंस
इस परफॉर्मेंस की बात करें, तो यह पांच-सीटर 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल, मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का उपयोग करता है। छोटी पेट्रोल मिल 110 PS का अधिकतम पावर आउटपुट और 175 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है, जबकि 1.5-लीटर पेट्रोल यूनिट 150 PS और 250 Nm टॉर्क जेनरेट करती है। 1.5-लीटर पेट्रोल यूनिट को छह-स्पीड मैनुअल या सात-स्पीड डीएसजी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कुशाक एक अरब यूरो से अधिक के निवेश के साथ India 2.0 revival project के साथ आने वाला पहला मॉडल है। यह MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है। स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो 1.0 टीएसआई एटी की कीमत 17.69 लाख रुपये है, जबकि 1.5 टीएसआई एमटी और 1.5 टीएसआई डीएसजी की कीमत क्रमशः 17.89 लाख रुपये और 19.49 लाख रुपये है। सभी कीमतें, एक्स-शोरूम है।
यह भी पढ़ेंः एलईडी लाइट, रिमोट कंट्रोल के साथ आते हैं ये Ceiling fans, कीमत भी बेहद कम