Skoda Kushaq का नया वैरियंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 12.69 लाख रुपये

Skoda Kushaq Ambition Classic

अगर आप मिड-साइज एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं, तो स्कोडा इंडिया (Skoda India) ने Kushaq मिड-साइज एसयूवी का एक नया मिड-स्पेक वैरियंट लॉन्च किया है। नए स्कोडा कुशाक एम्बिशन क्लासिक (Skoda Kushaq Ambition Classic) वैरियंट को 12.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। Kushaq Ambition Classic को 1.0-लीटर TSI इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों में पेश किया गया है।

Skoda Kushaq Ambition Classic

आपको बता दें कि स्कोडा कुशाक का एम्बिशन क्लासिक वैरियंट एसयूवी की रेंज में नया दूसरा बेस मॉडल है। यह बेस-स्पेक एक्टिव और मिड-स्पेक एम्बिशन ट्रिम्स के बीच बैठता है। हालांकि फीचर लिस्ट काफी हद तक एम्बिशन ट्रिम के समान ही है, लेकिन इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और डुअल-टोन सीट्स सहित कुछ फीचर्स की कमी है। इसके बजाय इसमें मैन्युअल एसी कंट्रोल और हनीकॉम्ब पैटर्न के साथ नई ब्लैक साबर अपहोल्स्ट्री मिलती है।

यह भी पढ़ेंः 150W सुपरवूक चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 10R 5G, मिनटों में हो जाएगा चार्ज
इस नए वैरियंट में फ्रंट बंपर, डोर, विंडो लाइन और टेलगेट्स पर क्रोम गार्निशिंग भी है, जो इसकी प्रीमियम अपील को बढ़ाते हैं। साथ ही, इसमें कई ड्यूल-टोन शेड्स भी हैं। इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। Skoda Kushaq Ambition Classic में केवल 113 hp 1.0-लीटर TSI मोटर है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड एटी शामिल हैं।

SUV के टॉप वैरियंट में 148 hp 1.5-लीटर TSI इंजन भी मिलता है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड DSG के साथ आता है। स्कोडा कुशाक एम्बिशन क्लासिक की कीमत मैनुअल के लिए 12.69 लाख रुपये और ऑटोमैटिक के लिए 14.09 लाख रुपये है। सामान्य तौर पर इस एसयूवी की कीमत वर्तमान में 10.99 लाख रुपये से 18.19 लाख रुपये, एक्स-शोरूम के बीच है। कंपनी जल्द ही एक नया मोंटे कार्लो एडिशन भी पेश करेगी।
यह भी पढ़ेंः तगड़े फीचर्स के साथ आया OnePlus Nord CE 2 Lite 5G, कीमत 20,000 रुपये से कम