All New Alto K10 की बुकिंग हुई शुरू, 11000 रुपये में करें बुक, 18 अगस्त होगी लॉन्च

All New Alto K10 की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक सिर्फ 11000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं। जानें इसकी पूरी डिटेल

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश के हैचबैक सेगमेंट में नई जान फूंकने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसलिए कंपनी ने अपनी All New Alto K10 की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक सिर्फ 11000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं। बुकिंग के लिए Maruti Arena showroom  शोरूम या कंपनी की वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं। All New Alto K10 भारत में 18 अगस्त को लॉन्च होगी। कंपनी ने इसकी पहली तस्वीर भी दिखा दी है, जहां इसके फ्रंट लुक को देखा जा सकता है। आइये जानते हैं इस नई कार में क्या कुछ खास फीचर्स आपको देखने को मिलने वाले हैं।

All New Alto K10

डिजाइन में होगा नयापन

All New Alto K10 को इस बार आराम, सुरक्षा, सुविधा और कनेक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है और यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा एडवांस्ड होगी। All New Alto K10 को HEARTECT प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसमें ग्राहकों ई जरूरत के हिसाब से फीचर्स को शामिल किया है। ऑल-न्यू ऑल्टो K10 सेफ्टी के लिहाज से के बेहतर कार साबित होगी। इसके केबिन में बेहतर स्पेस होगा और कई एडवांस्ड फीचर्स इसमें देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: नया Honda Activa 7G जल्द होने जा रहा है लॉन्च! इस बार मिलेंगे एडवांस्ड फीचर्स

नई आल्टो का फ्रंट लुक इस बार काफी बोल्ड नजर आता है। इसकी ब्लैक फ्रंट ग्रिल आकर्षित करती है। इसके अलावा इसमें नया बोनट और बंपर भी देखने को मिकता है।सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो हैचबैक में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर मिलेगा। इसके अलावा, आपको सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। नई पीढ़ी की ऑल्टो हैचबैक में एक नया 998cc, नैचुरली एस्पिरेटेड K10C पेट्रोल इंजन होगा, जो 5,500rpm पर 66bhp की पावर और 3,500rpm पर 89Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी (ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) शामिल होंगे। इस कार की कीमत 4 लाख रुपये से कम रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः 2022 Hyundai Tucson: 45 से अधिक सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Hyundai Tucson, कीमत है इतनी