Tata Motors का बंपर ऑफर: फरवरी में खरीदेंगे कार तो मिलेगा 65,000 रुपये तक का उपहार

अगर आप फरवरी के महीने में कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है. देसी कार कंपनी टाटा मोटर्स, फरवरी 2021 में अपनी सेल्स को बूस्ट करने के लिए कुछ शानदार नए ऑफर्स ले कर आया है. इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस का भी फायदा है. यानी, अगर इस महीने आप टाटा की कार खरीदते है, तो आपको 65,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है.

ये फायदे आपको टाटा हैरियर, टाटा टियागो, टाटा नेक्सन और टाटा टिगोर पर मिलेगा. लेकिन, ध्यान रहे कि टाटा की प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज और कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सन के पेट्रोल वैरिएंट पर आपको किसी तरह का डिस्काउंट नहीं मिलने जा रहा है.

इस स्कीम के तहत, टाटा टियागो पर 15,000 रुपये का फायदा मिल रहा है, वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत इस कार पर 10,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है. टाट इस कार पर कुल 25,000 रुपये के लाभ दे रही है. वहीं, कॉम्पैक्ट सेडान टाटा टिगोर पर कंज्यूमर स्कीम के तहत 15,000 रुपये का फायदा है, जबकि एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 15,000 रुपये का लाभ मिल रहा है. यानी, कंपनी इस मॉडल पर कुल 30,000 रुपये के लाभ दे रही है.

वैसे तो कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन के डीजल वैरिएंट पर कंज्यूमर स्कीम के तहत कोई लाभ नहीं मिल रहा, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के तहत 15,000 रुपये का लाभ आपको मिलेगा.

65 हजार का फायदा

सबसे ज्यादा फायदा आपको टाटा मोटर्स की सब-4-मीटर एसयूवी टाटा हैरियर पर मिल सकता है. इस कार पर कुल 65,000 रुपये तक के लाभ दिए जा रहे हैं. इस पर कंज्यूमर स्कीम के तहत 25,000 रुपये और एक्सचेंज ऑफर के तहत 40,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है. हालांकि, यह ऑफर इसके कुछ ही वैरिएंट्स पर दिया जा रहा है.


सत्यव्रत का मानना है कि टेक्नॉलजी का जितना इस्तेमाल करेंगे, उतना जानेंगे. इसी के चलते उन्होंने टेक जर्नलिस्ट बनने का फैसला लिया. सत्यव्रत ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण से की थी, साल 2015 में वह ज़ी न्यूज़ से जुड़े. वह न केवल टेक को अच्छी तरह से समझते हैं बल्कि यह भी जानते हैं कि कौन सी स्टोरी पाठकों को ज्यादा पसंद आती हैं. अब सत्यव्रत Mysmartprice से जुड़े हैं. और यहां भी उनका मकसद हर रोज बदल रही टेक्नॉलजी की दुनिया की हर बारीकी को आसान शब्दों में पाठकों तक पहुंचाना है.