Tata Motors की हुई बल्ले-बल्ले! इन दो कारों को खरीदने के लिए लगी है लंबी लाइन

टाटा मोटर्स ने पिछले महीने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कुल मिलाकर 78,335 यूनिट की बिक्री की है, जबकि पिछले साल की इसी अवधि के दौरान यह आंकड़ा 67,829 यूनिट का था

Tata Motors: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) के लिए पिछला महीना बिक्री के लिहाज से काफी बेहतर साबित हुआ है। वैसे तो लगातार कंपनी की बिक्री में इजाफा हो रहा है। इस बार नतीजे काफी शानदार रहे हैं। टाटा ने अक्टूबर 2022 में 45,423 वाहनों की बिक्री दर्ज की है, जबकि पिछले साल की अक्टूबर महीने में कंपनी ने सिर्फ 33,925 यूनिट्स की बिक्री की थी। इस बार कंपनी ने ज्यादा वाहनों की बिक्री की है। ऐसे में कंपनी की बिक्री में इस बार 33 प्रतिशत का इआफा हुआ है। आपको बता दें कि टाटा के पुणे प्लांट के बंद होने की वजह से पिछले महीने प्रोडक्शन में कमी आई है। टाटा मोटर्स ने पिछले महीने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कुल मिलाकर 78,335 यूनिट की बिक्री की है, जबकि पिछले साल की इसी अवधि के दौरान यह आंकड़ा 67,829 यूनिट का था, जिसमें सालाना आधार पर 15.48 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

कॉर्मशियल वाहनों की बिक्री में मामूली गिरावट  

घरेलू बाजार में टाटा ने कुल 32,912 यूनिट कॉर्मशियल वाहनों की बिक्री की है, जबकि बीते साल यह आंकड़ा 33,674 यूनिट्स की बिक्री का रहा था। ऐसे में इस बार कंपनी की बिक्री में 2 प्रतिशत की कमी आई है। लेकिन कंपनी को उम्मीद है कि आने वाले कुछ महीनों में बिक्री काफी बेहतर होगी।

Tata Punch CAMO Exterior

इन दो गाड़ियों को लोग कर रहे हैं जमकर पसंद

टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट SUV पंच को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस गाड़ी ने तेजी से अपनी जगह भी बना ली है। इतना ही नहीं, हाल ही में टाटा ने अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक छोटी कार टियागो EV को लॉन्च किया और देखते ही देखते यह EV कार खूब पसंद आ रही है। बता दें कि पहले ही दिन इसे 10,000 बुकिंग मिली थी। बता दें कि 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ टाटा टियागो ईवी की बुकिंग चालू है, जिसे ऑनलाइन पोर्टल या डीलरशिप पर जाकर बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: खूब बिकी 5 लाख रुपये से कम कीमत वाली Maruti की यह सस्ती 7-सीटर कार, 20Km से ज्यादा की है माइलेज


No posts to display