सड़कों पर धमाल मचाने आ रही Tata Punch Camo Edition, इन फीचर्स से होंगी लैस

त्योहारी सीजन को देखते हुए Tata नया Tata Punch Camo Edition ला रही है।

Tata Punch Camo Edition
Tata Punch Camo Edition

Tata Motors ने मार्केट में गजब का दबदबा बना रखा है। कंपनी की हर कार भारतीय यूजर्स के दिलों पर राज कर रही है। कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए मौजूदा लाइनअप को स्पेशल एडिशन और वैरियंट में लाकर कुछ नया देती है। वहीं त्योहारी सीजन को देखते हुए Tata नया Tata Punch Camo Edition ला रही है। इस नई Tata Punch Camo Edition को लेकर एक आधिकारिक वीडियो सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि कल यानी 22 तारीख को नया मॉडल पेश किया जाएगा। हालांकि टीजर में नई पंच को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि Punch CAMO में हेडलैंप, अलॉय व्हील और साइड फेंडर नजर आते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि कार में सामान्य मॉडल से हटकर कुछ बढ़िया बदलाव मिलने वाले हैं। आइये, आगे आपको Tata Punch Camo की डिटेल जानकारी देते हैं।

Tata Punch Camo Edition

टाटा पंच कैमो एडिशन को चुनिंदा ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। जिस तरह से Harrier Camo Edition में सामने आया था। नई Tata Punch को ग्रीन कलर स्कीम में ग्रिल, हेडलैम्प सराउंड, साइड स्कर्ट और ग्लास हाउस के नीचे हिस्से पर ब्लैक आउट ट्रीटमेंट के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें ब्लैक फिनिश अलॉय व्हील और ब्लैक स्ट्रिप के साथ टेलगेट दिए जाने की उम्मीद है। कंपनी इसके साथ ही नया एक्सेसरी पैकेज भी पेश कर सकती है। जिसमें रूफ, गेट और हुड पर विशेष कैमो डिकल्स, बोनट पर पंच स्टीकर, फ्रंट पार्किंग सेंसर और एक साइड स्टेप शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Bajaj Pulsar N160 खरीदें या फिर Hero Xtreme 160R, जानें कौन-सी बाइक है सड़कों पर दमदार

कैसा हो सकता अंदर का डिजाइन

नए पंच स्पेशल एडिशन में स्पोर्टी ऑल-ब्लैक थीम हो सकती है। डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट कैमो ग्रीन स्टिचिंग और ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स ट्रिम के साथ ब्लैक लेदर सीट मिल सकती है। इसके साथ ही टॉप-एंड अकंपलिश ट्रिम पर बेस्ड होगा। कार में 7.0-इंच का सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फोल्डिंग विंग मिरर, पुडल लैंप, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर सीट सेंटर, आर्मरेस्ट, एलईडी डीआरएल, वाइपर के साथ ऑटो हेडलैंप और प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं।

नहीं होगा इंजन में बदलाव

Tata Punch Camo Edition के इंजन सेटअप में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। टाटा पंच कैमो एडिशन में मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल मोटर का उपयोग होता है। कार में 86bhp की पीक पावर और 113Nm का टॉर्क मिलता है। वहीं, कार में इंजन स्टार्ट-स्टॉप तकनीक इंजन को बूस्ट करने के लिए केवल मैनुअल वैरियंट में आती है।

यह भी पढ़ेंःनए अवतार में आई 2022 Volvo XC40, जानें प्रीमियम फीचर से लैस कार की कीमत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।