Car Discount: टाटा की कारों पर मिल रहा है 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट, मौका कुछ ही समय के लिए

इस साल अप्रैल महीने में कार कंपनियों ने अपनी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया था, दरअसल दाम बढ़ाने के पीछे कच्चे माल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी को वजह बताया गया था। लेकिन अपने ग्राहकों को फायदा देने के लिए एक बार फिर कार कंपनियां डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स का सहारा ले रही हैं। देश में प्रमुख कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (tata motors) ने अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपनी कारों पर काफी अच्छे ऑफर्स पेश किये हैं। ये ऑफर्स 31 मई 2021 तक लागू हैं, इसलिए अगर आप टाटा की कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका अच्छा है आपके लिए बेस्ट डील पाने का। आइये आपको बताते हैं कि किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट ।  

Tata Tiago

अगर आप  Tata Tiago (टाटा टियोगो) खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी करें, इस कार पर 25,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। इस डिस्काउंट में 15,000 रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 10,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। हैचबैक कार सेगमेंट में टियागो बेहद पॉपुलर कार है ।  इस कार का मुकाबला हुंडई सेंट्रो और मारुति वैगन-आर जैसी कारों से है। इंजन की बात करें तो टियागो में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जोकि है 86 hp का पावर जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है। इस कार को ग्लोबल एनसीएपी क्रेश टेक में 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग भी मिली है। इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 6.95 लाख रुपये तक जाती है।

Tata Nexon

अपने कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में Tata Nexon (टाटा नेक्सन) काफी पॉपुलर गाड़ी है। कंपनी इस गाड़ी के डीजल मॉडल पर कुछ खास ऑफर दे रही है। नेक्सन डीजल सिर्फ 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ उपलब्ध है। लेकिन ध्यान रहे  नेक्सन के पेट्रोल वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। टाटा नेक्सन में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन लगा है जबकि यह 1.5-लीटर टर्बो-डीजल इंजन म। इसमें दोनों इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है।अपने स्पेस और परफॉरमेंस के लिए यह गाड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। Nexon की एक्स-शो रूम कीमत 7.19 लाख रुपये से लेकर 12.9 लाख रुपये तक जाती है।

Tata Harrier 

फुल साइज़ एसयूवी की अगर बात की जाए तो Tata Harrier अपने आप में एक बड़ा ब्रांड बन गई है, ग्राहकों को फायदा देने के लिए कंपनी Harrier पर 65,000 रुपये तक की बचत का महा मौका दे रही है Harrier के except, dsrk edition, XZ+ ZXA+ पर 65,000 रुपये की बचत हो रही है, इस पूरे डिस्काउंट में 40,000 कंज्यूमर स्कीम और 25,000 का एक्सचेंज ऑफर मिल है, इतना ही नहीं इस गाड़ी के XZ+ और XZA+ पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। इंजन की बात करें तो Tata Harrier में 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन लगा ही जोकि 170hp का पावर जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल या टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है। Harrier का मुकाबला MG Hector और Hyundai Creta से है। मई का महीना टाटा की एक नई कार खरीदने के लिए बेस्ट साबित हो सकता है।