Tiago NRG XT : नए फीचर्स के साथ Tiago NRG XT वैरिएंट हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और फीचर्स

Tiago NRG XT वैरिएंट में अब आपको नए 14 इंच वाले हाइपर स्टाइल व्हील्स मिलेंगे।

Tiago NRG XT : देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार Tiago NRG का XT वैरिएंट आज भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी एक्स-शो रूम कीमत 6.42 लाख रुपये रखी है। टाटा ने इस नए XT वैरिएंट को Tiago NRG के एक साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए उतारा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Tiago NRG को लॉन्च के बाद से ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, इस मॉडल ने सबको आकर्षित किया है। अब इस नए वैरिएंट के जुड़ने के साथ, Tiago NRG अब दो ट्रिम्स – Tiago XT NRG और Tiago XZ NRG में उपलब्ध होगी। सेफ्टी के लिहाज से यह एक अच्छी कार है, इसे 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है।

Tiago NRG XT वैरिएंट फीचर्स

बात फीचर्स की करें, तो Tiago NRG XT वैरिएंट में अब आपको नए 14  इंच वाले हाइपर स्टाइल व्हील्स मिलेंगे। इसके अलावा इसमें 3.5 इंच का  इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है और स्टेयरिंग पर ऑडियो कंट्रोल मिलते हैं। कार में  हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और  फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर्स भी खास हैं। इतना ही नहीं इसमें 181mm  का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, रग्ड क्लैडिंग्स, रूफ रेल्स के साथ इन्फिनिटी ब्लैक रूफ दिया है जबकि कार में चारकोल ब्लैक इंटीरियर दिया गया है जिससे यह ज्यादा स्पोर्टी बनती है। Tiago NRG XT में 1.2L का  3-सिलेंडर  पेट्रोल इंजन लगा है जोकि 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है ।

यह भी पढ़ें: 50,000 से कम में GT Force ने दो नए electric scooter किये लॉन्च, Driving Licence की नहीं पड़ेगी जरूरत

Tiago XT भी हुआ अपग्रेड

इसके अलावा टाटा मोटर्स ने मौजूदा Tiago XT वैरिएंट के अपग्रेड की भी घोषणा की है, जिसमें अब नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस मॉडल में 14 इंच के हाइपरस्टाइल व्हील्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और रियर पार्सल शेल्फ जैसे फीचर्स शामिल होंगे। इतना ही नहीं टाटा ने Tiago XT पेट्रोल वैरिएंट के लिए एक ऑप्शनल रिदम पैक भी पेश किया है जिसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर कैमरा और 4 ट्वीटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। रिदम पैक नए पर 30,000 रुपए ज्यादा देकर ख़रीदा जा सकता है।