TVS Scooty Pep Plus को अभी खरीदो और पैसे दो बाद में, EMI सिर्फ 1777 रुपये

अगर आप TVS Scooty Pep Plus को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। ग्राहकों की जरूरत और सहूलियत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एक बार इस स्कूटी पर कुछ खास ऑफर्स की पेशकश की है। कंपनी ने इस स्कूटी पर सबसे कम रेट ऑफ़ इंटरेस्ट, कम EMI के साथ कई ऑफर्स पेश किये हैं जिनके बारे में हम आपको इस रिपोर्ट में बता रहे हैं।

ऑफर्स

TVS Scooty Pep Plus को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है अगर आप EMI पर इस स्कूटी को  खरीदने की सोच रहे है तो आपको सिर्फ 1777 रुपये की ही मासिक EMI का ऑफर मिलेगा, इतना ही नहीं एक अन्य ऑफर के तहत आप इस स्कूटी को घर ले जाओ और पैसे बाद में देना, साथ ही इस पर 6.99 फीसदी की दर से रेट ऑफ़ इंटरेस्ट का ऑफर भी मिल रहा है कीमत की बात करें तो यह स्कूटी दो वेरिएंट में उपलब्ध है, इसके ग्लॉसी वेरिएंट की एक्स-शो रूम कीमत 56,009 और 58,759 रुपये है।

इंजन

बात इंजन की करें तो नई TVS Scooty Pep Plus में  BS6, 87.8cc सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है जोकि 5 bhp की पावर और 5.8Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है। इतना ही नहीं यह इंजन इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस है, कंपनी के मुताबिक यह इंजन ज्यादा पावर और बेहतर माइलेज देगा।

फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो  इस स्कूटी पेप प्लस में मोबाइल चार्ज करने के लिए 12V सॉकिट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स  मिलते हैं। कंपनी ने इसे खास गर्ल्स को ही ध्यान में रखते हुए बनाया है। इसका वजन महज 95 किलोग्राम है इसलिए इसे सिटी ट्रैफिक में चलाना बेहद आसान हो जाता है। इसका व्हीलबेस 1,230 mm है। इसके आगे और पीछे के टायर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

नोट: ये ऑफर्स की जानकारी TVS Motor की officially वेबसाइट की जानकारी के आधार पर है. इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी के शोरूम में जा सकते हैं