Tata Punch i-Turbo से लेकर नई Harrier भारत में जल्द दे सकती हैं दस्तक, इस बार होंगे खास बदलाव

सब-कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में टाटा पंच (Punch) आते ही पॉपुलर हो चुकी है। अब कंपनी Punch i-Turbo को लेकर आ रही है जोकि उन लोगों को टारगेट करेगी, जो Punch से ज्यादा पावर की उम्मीद कर रहे हैं।

Tata Punch
Tata Punch

भारतीय कार बाजार में टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने कई अच्छे मॉडल्स को पेश किया है। ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए कंपनी के पोर्टफोलियो में इस समय छोटी कार से लेकर फुल साइज एसयूवी शामिल हैं। ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए कंपनी मौजूदा SUV को नए अवतार और इंजन के साथ लाने की तैयारी कर रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको टाटा मोटर्स की उन कारों के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि जल्द ही भारत में लॉन्च होंगी।  

Tata Punch i-Turbo

सब-कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में टाटा पंच (Punch) आते ही पॉपुलर हो चुकी है। अब कंपनी Punch i-Turbo को लेकर आ रही है जोकि उन लोगों को टारगेट करेगी, जो Punch से ज्यादा पावर की उम्मीद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इसमें वही इंजन मिल सकता है जोकि Altroz ​​i-turbo को पावर देता है यानी अब पंच पहले से ज्यादा ताकतवर होकर आएगी।

यह भी पढ़ें: Citroen C3 vs Tata Punch: माइलेज और फीचर्स के मामले में Tata Punch के सामने कहां ठहरती है Citroen C3

नई Tata Harrier

एसयूवी सेगमेंट में टाटा की हैरियर (Harrier) काफी पॉपुलर गाड़ी है और लगातार इसके ग्राहकों की संख्या भी बढ़ रही है। अब चूंकि हैरियर को आये हुए काफी समय हो गया है, तो ऐसे में इसका अपडेटेड मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है जिसमें कुछ नए फीचर्स से लेकर इसके लुक्स में थोड़ा नयापन देखने को मिल सकता है। सोर्स के मुताबिक, नए मॉडल में 360 डिग्री कैमरा और नए टच-स्क्रीन डिस्प्ले मिल सकता है। माना जा रहा है कि नए मॉडल पेट्रोल इंजन मिल सकता है।

नई Tata Safari

इसके अलावा टाटा अपनी पॉपुलर एसयूवी Safari को भी अपडेट करने जा रही है। जल्दी ही नए मॉडल को भारत में उतारा जा सकता है। इस नए मॉडल में turbocharged पेट्रोल इंजन मिल सकता है। इतना ही नहीं, इसमें कई नए और काम के फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। इसके डिजाइन में थोड़ा बदलाव भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः मात्र 1200 रु में घर लाएं ये 5 Star फ्रंट लोड Washing Machine, 1000 RPM से लैस