अजय देवगन की Drishyam 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब देख पाएंगे

Drishyam 2 फिल्म ने रविवार यानी 20 नवंबर को 26.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इस बीच फिल्म ने ओटीटी रिलीज (OTT release) को लेकर भी काफी उत्सुकता पैदा की है। आइए जानें कि दृश्यम 2 कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

Ajay Devgn Drishyam 2 OTT premiere

Ajay Devgn Drishyam 2 OTT premiere: अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्म 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। Ajay Devgn के अलावा, इस क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में Tabu, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज के तीन दिनों में ‘दृश्यम 2’ की कमाई 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। बता दें कि फिल्म ने रविवार यानी 20 नवंबर को 26.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इस बीच फिल्म ने अपनी ओटीटी रिलीज (OTT release) को लेकर भी काफी उत्सुकता पैदा की है। आइए जानें कि दृश्यम 2 कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

किस ओटीटी पर रिलीज होगी Drishyam 2

Drishyam 2 ने 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के पावर-पैक परफॉर्मेंस को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लगी है। फिल्म में पुलिस अधिकारी (तब्बू ) के लापता बेटे का मामला फिर से खोला जाता है। विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसके परिवार का क्या होगा, इस बारे में भी बहुत दिलचस्पी है। दृश्यम 2 को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी बीच यह बात सामने आई है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने खरीद लिए हैं।
यह भी पढ़ेंः Govinda Naam Mera: कॉमेडी का तड़का लगाने तैयार ये मूवी, इस दिन हॉटस्टार पर होगी रिलीज

Drishyam 2 ओटीटी पर किस तारीख को होगी रिलीज

अगर आप दृश्यम 2 देखना चाहते हैं, तो आपको अभी सिनेमा हॉल जाना चाहिए। हालांकि यदि आप इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं ताकि घरों में आराम से इसका आनंद ले सकें, तो जान लें कि फिल्म की रिलीज और इसके ओटीटी प्रीमियर (OTT premiere) के बीच कम से कम 6 सप्ताह का अंतर होगा। इस हिसाब से देखें, तो दृश्यम 2 प्राइम वीडियो पर लास्ट दिसंबर या फिर जनवरी की शुरुआत में आएगा।

Drishyam 2 मूवीज

Drishyam 2 फिल्म अजय देवगन की 2015 की क्राइम थ्रिलर ‘दृश्यम’ की सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी। मलयालम फिल्म का सीक्वल पिछले साल फरवरी में रिलीज हुआ था। कहानी चार लोगों के परिवार पर केंद्रित है, जिनकी जिंदगी एक घटना के बाद पूरी तरह से उलझ जाती है। दृश्यम 2 में अजय ने विजय सलगांवकर की अपनी भूमिका दोहराई है। फिल्म में श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं।
ये भी पढ़ें:New OTT Releases this Week : इस सप्ताह ओटीटी पर Godfather, Dharavi Bank से साथ देखें ये जबरदस्त मूवीज


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।