थ्रिलर मूवीज पसंद हैं तो Netflix पर मिस न करें ये फिल्में

अगर आप वीकेंड को रोमांचकारी बनाना चाहते हैं, तो फिर नेटफ्लिक्स पर इन थ्रिलर मूवीज (Best Thriller Movies on Netflix) को मिस न करें…

Best Thriller Movies on Netflix

Best 5 Thriller Movies on Netflix: थ्रिलर मूवीज (Thriller Movies) दिखने वालों की कमी नहीं है। बहुत सारे लोग इस शैली की मूवीज को खूब पसंद करते हैं। आजकल ओटीटी (OTT) का जमाना है। अगर आप भी वीकेंड पर थ्रिलर मूवीज देखने की सोच रहे हैं, तो फिर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बहुत सारे ऑप्शंस मौजूद हैं। हालांकि थ्रिलर मूवीज में भी कई सारे जोनर्स हैं, जैसे कि साइकोलॉजिकल थ्रिलर, सस्पेंस थ्रिलर आदि। अगर आप वीकेंड को रोमांचकारी बनाना चाहते हैं, तो फिर नेटफ्लिक्स पर इन थ्रिलर मूवीज (Best Thriller Movies on Netflix) को मिस न करें…

No Country for Old Men

नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म के निर्देशक एथन कोएन और जोएल कोएन हैं। इसमें प्रमुख भूमिकाओं में टॉमी ली जोन्स और जेवियर बर्डेम हैं। जो लोग थ्रिलर मूवीज देखना पसंद करते हैं, वे एक बार इस मूवी को जरूर ट्राई कर सकते हैं। बता दें कि यह एक बेहतरीन थ्रिलर मूवी है। ‘नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन’ की पटकथा को इस तरह से लिखा गया है कि यह आकर्षित करती है। जेवियर बार्डेम का क्रूर प्रदर्शन आपको सोचने पर मजबूर कर देता है। यदि आपको नाटकीय थ्रिलर पसंद हैं, तो अवश्य देखें। नेटफ्लिक्स पर बेस्ट थ्रिलर फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ेंः OTT Release This Week : कर्म युद्ध, प्लान ए प्लान बी, कोबरा जैसी मूवीज के साथ वीकेंड को बनाएं शानदार

The Platform

इस फिल्म के निर्देशक गाल्डर गजतेलु-उरुतिया हैं, जबकि मुख्य भूमिका में इवान मस्सागु और जोरियन एगुइलोरो है। द प्लेटफॉर्म हाल के दिनों आई बेस्ट हॉरर / थ्रिलर में से एक है। फिल्म की कहानी भविष्य में सेट की गई है जहां वर्टिकल सेल में कैदियों को रखा गया है। जिसमें ऊपरी सेल में कैदियों को खाना मिलता है, जबकि नीचे के लोग भूखे रहते हैं। फिल्म देखने के बाद ही इसके रोमांच को महसूस कर पाएंगे।

Apostle

इस फिल्म के निर्देशक गैरेथ इवांस है। इसमें मुख्य भूमिका में डैन स्टीवंस और लुसी बॉयटन हैं। यह एक पीरियड हॉरर फिल्म है, जो थॉमस रिचर्डसन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पूर्व मिशनरी है और अपनी बहन को बचाने के लिए तैयार है, जिसे एक धार्मिक पंथ द्वारा अपहरण और फिरौती के लिए रखा गया है। इसकी कहानी डराने वाली है, मगर कहानी कहने का तरीका बेहतरीन है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः New OTT Release (Sept 23): वीकेंड पर देखें बबली बाउंसर, अतिथि भूतो भव जैसी मजेदार मूवी और वेब सीरीज

Gerald’s Game

फिल्म के निर्देशक माइक फ्लैनगन है और मुख्य भूमिका में कार्ला गुगिनो और ब्रूस ग्रीनवुड हैं। गेराल्ड्स गेम एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है, जो स्टीफन किंग के 1992 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। कहानी में एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े अपने सुनसान घर में वीकेंड की छुट्टी बिताने जाते हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें केवल तीन या चार कैरेक्टर को शामिल किया गया है। मगर जेफ हॉवर्ड और माइक फ्लैनगन द्वारा लिखी गई कसी हुई स्क्रिप्ट फिल्म के रोमांच को बनाए रखती है।

Cam

इस फिल्म के निर्देशक डेनियल गोल्डहैबर है और मुख्य भूमिका में मैडलिन ब्रेवर और पैच दर्राघो हैं। फिल्म में मैडलिन ब्रेवर को एक ऑनलाइन सेक्स कलाकार के रूप में है। एक दिन उसे पता चलता है कि उसका खाता हैक कर लिया गया है और उसके इरोटिक एक्ट का लाइव-स्ट्रीमिंग किया जा रहा है। यह प्रौद्योगिकी और इसकी बुराइयों की ओर ध्यान खिंचता है। इस थ्रिलर फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः New OTT Release (Sept 16): ‘जोगी’ और ‘दहन’ के साथ वीकेंड पर मिस न करें ये फिल्म और सीरीज


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।