OTT पर मौजूद ये हैं टॉप सस्पेंस-थ्रिलर मूवीज, जो बांधे रखेंगी अंत तक…

अगर आप आराम से घर बैठकर अपना वीकेंड एन्जॉय करना पसंद करते हैं, तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और अन्य OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद सस्पेंस और थ्रिल (Suspense thriller) से भरपूर 5 ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अंत तक आपको बांधे रखेंगी।

Best Suspense Thriller Movies on OTT

Suspense thriller movies on ott : अगर आप सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म देखने के शौकीन हैं, तो निश्चित ही अजय देवगन और तब्बू अभिनीत ‘drishyam 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसमें हर वह फैक्टर मौजूद है, जो दर्शकों के उत्सुकता को बढ़ाता है। 18 नवंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने में अभी थोड़ा समय लगेगा। अगर आप आराम से घर बैठकर अपना वीकेंड एन्जॉय करना पसंद करते हैं, तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और अन्य OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद सस्पेंस और थ्रिल (Suspense thriller) से भरपूर 5 ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अंत तक आपको बांधे रखेंगी।

MONICA, O MY DARLING (NETFLIX)

मोनिका, ओ माय डार्लिंग वासन बाला द्वारा निर्देशित 2022 की हिंदी भाषा की क्राइम कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। जिसमें दिखाया गया है कि ऑफिस में चल रहे एक प्रेम प्रसंग के अचानक खतरनाक मोड़ लेने के बाद कैसे एक रोबोटिक्स विशेषज्ञ एक जानलेवा साजिश में शामिल हो जाता है। फिर एक के बाद एक हत्याओं का क्रम शुरू हो जाता है। फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसमें क्राइम और सस्पेंस को इस तरह कॉमेडी के साथ दिखाया गया है, जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा। यह फिल्म 1989 में केइगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास बुरुतासु नो शिंजो से इंस्पायर्ड है। फिल्म का शीर्षक 1971 की फिल्म कारवां के ट्रैक पिया तू अब तो आजा से प्रेरित है। यह 11 नवंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:New OTT Releases this Week : इस सप्ताह ओटीटी पर Godfather, Dharavi Bank से साथ देखें ये जबरदस्त मूवीज

VIKRAM VEDHA (DISNEY+ HOTSTAR & ZEE5)

विक्रम वेधा फिल्म की कहानी एक ईमानदार और बहादुर विशेष टास्क फोर्स अधिकारी विक्रम की है जो वेधा को पकड़ने के लिए मिशन पर है। एक मुठभेड़ में उसके करीबी सहयोगियों के मारे जाने के बाद क्रोधित वेधा माइंड गेम खेलता है और विक्रम के जीवन को अस्थिर कर देता है। वह विक्रम को एक ऐसी कहानी सुनाता है जो विक्रम को एक दिमागी खेल में उलझा देती है और उसकी अच्छाई और बुराई की धारणा को चुनौती देती है। फिल्म में आर माधवन, विजय सेतुपति, वरलक्ष्मी सरथकुमार और श्रद्धा श्रीनाथ का अभिनय और सस्पेंस अंत तक आपको बांधे रखता है।

HASEEN DILRUBA (NETFLIX)

यदि आप सस्पेंस से भरी क्राइम स्टोरी देखना पसंद करते हैं, तो फिर हसीं दिलरुबा आपको जरूर पसंद आएगी। फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के बारे में है जिसे अपने पति के कत्ल के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। फिल्म में वह महिला अपनी शादी के बारे में एक दिलचस्प कहानी सुनाती है। वहीं दूसरी ओर, पुलिस अधिकारी उसका जुर्म साबित करने के लिए सुराग तलाशते हैं। फिल्म का ट्विस्ट भरा अंत निश्चित ही आपका सर चकरा देगा। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन विनिल मेथू ने किया है।

ये भी पढ़ें:Uunchai OTT release Date: दिल छू लेगी अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर की ये फिल्म, जानें कहां और कब देखें

JALSA (AMAZON PRIME VIDEO)

माया मेनन (विद्या बालन) एक सफल पत्रकार है, जो अपनी मां और फिजिकली डिसेबल बेटे आयुष के साथ रहती है। उसकी कुक रुकसाना (शेफाली शाह), आयुष की देखभाल करने में मदद करती है और उनके परिवार के एक हिस्से की तरह है। कहानी में मोड़ तब आता है, जब रुकसाना की 18 साल की बेटी की हिट एंड रन मामले में मौत हो जाती है। कैसे एक प्रसिद्ध पत्रकार, एक न्याय की मांग करने वाली मां, एक पुलिसकर्मी और न्याय प्रणाली में पड़ जाते हैं, यह इस में दिखाया गया है। जैसे-जैसे जटिल चीजें आपको पता चलती हैं, तब समझ आता है कि पूर्ण सत्य जैसा कुछ भी नहीं है। इसमें विद्या बालन और शेफाली शाह प्रमुख भूमिका में हैं। साथ ही, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान आदि ने भी जबरदस्त अभिनय किया है। यह 18 मार्च 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।

WAZIR (NETFLIX)

शतरंज की तरह दिलचस्प फिल्प देखना चाहते हैं, जो आपको अंत तक सस्पेंस में रखती है तो 2016 में आई बिजॉय नाम्बिआर द्वारा निर्देशित वजीर एक अच्छा ऑप्शन है। इस फिल्म की शुरुआत ही जबरदस्त है और कहानी अंत तक आपको सस्पेंस में रखती है। इस फिल्म को शतरंज के खेल से जोड़ा गया है। इसमें दिखाया गया है कि एक विकलांग पिता कैसे अपनी बेटी के कातिलों को सजा दिलाने के लिए शतरंज के खेल की तरह बाजी चलता है। वजीर की सबसे बड़ी खासियत अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की बेहतरीन एक्टिंग है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Netflix पर मौजूद हैं ये बेहतरीन Family Movies, फैमिली के साथ करें एन्जॉय


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।

No posts to display