Chup OTT Release: पुलिस के किरदार में फिर देखें सनी देओल का धाकड़ अंदाज, जानें ‘चुप’ मूवी OTT रिलीज डेट

23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई Chup फिल्म को ZEE5 प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है।

Chup OTT release
Chup Movie

सितंबर के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई Chup Movie की OTT रिलीज डेट सामने आ गई है। आपको बता दें कि Dulquer Salmaan और Sunny Deol की साइकोलॉजिकल रिवेंज थ्रिलर फिल्म ‘Chup: Revenge of the Artist’ ने बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि फिल्म ने ज्यादा बिजनेस नहीं किया है, लेकिन फिल्म को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली है। अगर आप भी थ्रिलर मूवीज देखने का शौक रखते हैं और सनी देओल के फैन हैं तो इस फिल्म को जरूर देख सकते हैं।  इस फिल्म में सनी देओल पुलिस के धाकड़ किरदार में नजर आने वाले हैं, जहां वह एक सीरियल किलर का पर्दाफाश करते हैं। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर R Balki ने किया है। तो आइए, आगे आपको Chup OTT Release date के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Chup Movie on ZEE5

23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई चुप फिल्म को ZEE5 प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। zee5 प्लेटफार्म ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट की जानकारी दी है। पोस्ट में बताया गया है कि इस फिल्म को 25 नवंबर को OTT  प्लेटफार्म पर एंट्री मिलने वाली है। अगर आप भी सनी देओल की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे तो Zee5 पर इसे 25 नवंबर को टेलीकास्ट किया जा रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्ट में लिखा गया है कि  सारे क्रिटिक सावधान, आ रहा है क्रिटिक्स का क्रिटिक..  आपको यह भी बता दें कि फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

चुप फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आने के बाद सनी देओल सहित  Dulquer Salmaan के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल लंबे समय बाद सनी देओल और सलमान की कोई फिल्म सामने आ रही है। जिसके चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों एक्टर्स के फैंस फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 

बताते चलें कि ‘चुप’ फिल्म में Shreya Dhanwanthary ने भी बड़ी भूमिका निभाई है। जो इससे पहले Scam 1992 में शानदार किरदार निभाती नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म में पूजा भट्ट भी किरदार निभा रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इस फिल्म में म्यूजिक कंपोजर की भूमिका में है। आखिर में फिल्म की कहानी को लेकर बता दें कि इसमें सनी देओल सीरियल किलर का पर्दाफाश करते हैं जो हमेशा फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। आगे की कहानी के लिए आप 25 नवंबर का इंतजार करें और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का लुफ्त उठाएं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।