‘The Family Man’ के मेकर्स ने किया तीसरे सीजन का रास्ता साफ, देखें कब आएगी ये सीरीज

The Family Man Web Series की तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर इस रिलीज के निर्माता राज और डीके ने एक पोस्ट शेयर किया है।

The Family Man Season 3
The Family Man Season 3

The Family Man season 3: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एक मशहूर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि अब तक The Family Man के दो सीजन स्‍ट्रीम किए जा चुके हैं। जहां दूसरे सीजन के अंत ने दर्शकों में तीसरे सीजन के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी थी। क्योंकि, दूसरे सीजन का अंत भी पहले सीजन की तरह ही एक ट्विस्ट पर हुआ है। वहीं, अब इसके तीसरे सीजन से जुड़ी कुछ खबर सामने आई है। तो चलिए आगे जाने क्या है वह बड़ी खबर ?

मेकर्स ने दी तीसरे सीजन की जानकारी

दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरे सीजन का अंत इस बात का संकेत देकर हुआ था कि, मेकर्स इसके तीसरे सीजन को भी लेकर आएंगे। वहीं, अब द फैमिली मैन सीरीज की तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर इस रिलीज के निर्माता राज और डीके ने एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने तीसरे सीरीज में काम जारी होने की जानकारी दी है। राज और डीके ने फोटो शेयर करते हुए बताया है कि, ‘तीसरे सीजन पर धीरे-धीरे और लगातार काम चल रहा है।’

यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

खास तस्वीर भी आई सामने

बताते चलें, राज और डीके द्वारा पोस्ट किए गए फोटो में वेब सीरीज के कुछ क्रू मेंबर और मनोज बाजपेयी दिखाई दिए थे। सीरीज की कास्ट की बात की जाए तो, ‘द फैमिली मैन’ में मुख्य भूमिका मनोज बाजपेयी की है। उनके अलावा इसके पहले सीजन में आपको शारिब हाशमी, प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी और शरद केलकर दिख चुके हैं। वहीं, दूसरे सीजन में आपको साउथ फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु भी दिखाई दी थी। अब ऐसा माना जा रहा है कि, तीसरे सीजन में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि फिलहाल इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

The Family Man season 3 release date

इस सीरीज को पसंद करने वाले फैंस को अभी इसकी रिलीज डेट और इंतज़ार करना होगा। क्योंकि, अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके सीरीज के साथ ही तीसरे भाग में श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) किस मिशन पर निकलेंगे ? यह भी पता चलेगा। फिलहाल बस यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस साल के अंत तक दर्शक इस सीरीज के तीसरे सीजन को देख सकेंगे।  

यह भी पढ़ेंः Freddy Movie Release Date: जानें कब आ रही है इस मासूम डेंटिस्ट और इसमें छुपे कातिल की कहानी

दर्शक कर रहे उम्मीद

अंत में आपको कुछ खास जानकारी देते हुए बता दें कि, इस साल की शुरुआत में ही अमेज़न प्राइम द्वारा प्लेटफॉर्म पर आने वाली वेब सीरीज़ और कुछ नए सीक्वल की एक लिस्ट जारी की थी। जिसमें लगभग 42 सीरीज़ के नाम बताए गए थे। इन्हीं में द फैमिली मैन 3 का नाम भी था। इसलिए दर्शक यह उम्मीद कर रहे हैं कि, इसका तीसरा सीजन इस साल के आखिर में जरूर पेश होगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।