Freddy Movie Release Date: जानें कब आ रही है इस मासूम डेंटिस्ट और इसमें छुपे कातिल की कहानी

Freddy Movie में kartik Aaryan डेन्टिस्ट के साथ ही कुछ अलग ही मनचले से किरदार को निभाते नज़र आएंगे।

Freddy Movie Release Date
Freddy Movie

इन दिनों लोगों की फैंस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) टॉप पर नजर आते हैं। उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्मों और उनसे जुड़ी खबरों का इंतजार बेसब्री से करते हैं। वहीं, अब इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) के लिए चर्चा में है। क्योंकि वह इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि नई Freddy Movie का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिससे यह बात सामने आई है कि, वह इस फिल्म में डेन्टिस्ट के साथ ही कुछ अलग ही मनचले से किरदार को निभाते नज़र आएंगे। चलिए आगे आपको इस फिल्म की रिलीज के बारे में डिटेल बताते हैं।

Freddy Movie Release Date

दरअसल, कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों के स्थान पर OTT प्लेटफॉर्म पर 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी में आपको भरपूर मनोरंजन मिलेगा। फ्रेडी फिल्म में दर्शकों को प्यार,  शादी, धोखा और बदला सब कुछ एक साथ देखने को मिलेगा। यदि आप कार्तिक आर्यन के फैन हैं तो 2 दिसंबर की तारीख नोट कर लें। क्योंकि इस तारीख को कार्तिक की फिल्म ‘फ्रेडी’ OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

Freddy Movie Plot

फिल्म Freddy एक डेंटिस्ट डॉ. फ्रेडी की कहानी है। फिल्म में डॉ. फ्रेडी की भूमिका में आपको कार्तिक आर्यन और कैनाज़ की भूमिका में अलाया एफ नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि, डॉ. फ्रेडी का अतीत बहुत ही दर्दनाक है। जिसके कारण उनमें कई तरह के बदलाव आ जाते हैं। खबर तो यह भी है कि, कार्तिक इस फिल्म में सीरियल किलर की भी भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, इस बात का पता फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Freddy Movie Cast

फिल्म के मेकर्स ने हाल ही इस फिल्म का ब्लैक एंड वाइट फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया था। वहीं, अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। चलिए अब फिल्म की कास्ट पर एक नजर डालते हैं। यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा बनाई है। फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ आपको अलाया एफ (Alaya F) भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट

फिल्म को लेकर कार्तिक और निर्देशक  का बयान

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया है कि, “फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट और किरदार था, इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक रूप से भी की जानी थी। पहली बार मुझे अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला।” वहीं, निर्देशक शशांक घोष ने इस फिल्म के बारे में कहा कि, “रोमांस, धोखा, और एक साधारण आदमी के असाधारण बनने की कहानी ही फ्रेडी की कहानी है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।