KGF2 से आगे निकली Kantara, बड़े परदे पर धमाल मचा रही यह मूवी इस दिन OTT पर होगी रिलीज

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद Kantara Movie OTT प्लेटफार्म पर भी आने को तैयार है।

kantara Movie
kantara Movie

Kantara Movie Release Date: कुछ दिन पहले बड़े पर्दे पर रिलीज की गई फिल्म Kantara को भारतीय दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। Kantara फिल्म ने इस कदर बिजनेस किया है कि इसका मुकाबला भारत में रिलीज की गई कई बड़ी फिल्मों से किया जाने लगा है। यह फिल्म पैसा कमाने के मामले में इतिहास रच रही है। वहीं, फिलहाल सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद Kantara Movie OTT प्लेटफार्म पर भी आने को तैयार है। इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं। फिल्म को लेकर जो ताजा लीक सामने आया है उसमें बताया गया है कि यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी, लेकिन इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर Karthik Gowda का क्या कहना है, आइए आगे आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फिल्म के प्रोड्यूसर कार्तिक ने साफ कर दिया है कि 4 नवंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं आएगी। उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर बताया कि इसे लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

कब हुई Kantara Movie रिलीज

इस जबरदस्त Kantara फिल्म को 30 सितंबर को सिनेमाघरों में एंट्री मिली थी। तब से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस किया है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म ना  सिर्फ भारतीय दर्शकों को खुश किया है, बल्कि इसे लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म में काम कर रहे Rishabh Shetty की तारीफ की है। सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट में Rishabh Shetty के काम की प्रशंसा की है। उन्होंने ऋषभ की एक्टिंग डायरेक्शन और लेखन के काम को सलाम किया है।

आपको बता दें कि Kantara फिल्म KGF2 के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। आलम यह है कि फिल्म को 77 लाख से भी ज्यादा लोग सिनेमाघरों में देख चुके हैं। यहां तक कि कर्नाटक में इस फिल्म ने केजीएफ 2 के रिकॉर्ड को भी मात दे दी है। यहां यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

क्या है फिल्म का प्लॉट

Kantara फिल्म को लेकर आपको बता दें कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जो कर्नाटक के तटीय इलाकों और यहां के जमीनी मुद्दों को लेकर बनाई गई है। फिल्म को कर्नाटक के Keraadi इलाके में ही शूट किया गया है। वहीं, फिल्म में मुख्य किरदार और डायरेक्शन भी ऋषभ ने निभाया है। आखिर में आपको यह भी बताते चलें कि फिल्मों को रेटिंग प्रदान करने वाली एजेंसी IMDB ने KGF2 से भी ज्यादा 9.5 रेटिंग दी है।

यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।