Karthikeya 2 फिल्म ने OTT पर मचाया धमाल, 48 घंटे में बना दिया यह बड़ा रिकॉर्ड

ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर Karthikeya 2 फिल्म को दशहरे पर रिलीज किया गया था।

Karthikeya 2 film
Karthikeya 2

बड़े पर्दे पर धमाकेदार लोकप्रियता हासिल कर चुकी फिल्म Karthikeya 2 ने OTT प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है। जहां बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिल्म को भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद केवल 48 घंटों में फिल्म ने 100 करोड़ दर्शकों का आंकड़ा पार कर लिया है। आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर इस फिल्म को दशहरे पर रिलीज किया गया था। तब से लेकर अब तक इस फिल्म को रोजाना देखा जा रहा है और केवल पहले 48 घंटों के भीतर सभी भाषाओं और राज्यों में 100 करोड़ से ज्यादा लोग फिल्म को देख चुके हैं। इस फिल्म के बारे में बता दें कि यह एक मिस्ट्री और एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा बनाया गया है। जिसमें फिल्म के हीरो कार्तिकेय की सच्चाई की खोज में निकल जाते हैं। 

फिल्म बनाया बड़ा रिकॉर्ड

फिल्म Karthikeya 2 को 13 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में जगह मिली थी। जिसे तेलुगु, हिंदी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया था। वहीं इससे पहले इस फिल्म को 22 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन कुछ अंधरुनि मसलों के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। रिलीज के बाद धीरे-धीरे Karthikeya 2 Film ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और सिनेमा लवर सहित अन्य दर्शकों ने भी इस फिल्म को बेहद पसंद किया। खास बात यह रही कि फिल्म जब सिनेमाघरों से हट गई तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा विवर्स का आंकड़ा छू लिया है। 

यह भी पढ़ेंःPonniyin Selvan (PS1) जल्द होगी इस OTT पर रिलीज, जानें डेट

Karthikeya 2
Karthikeya 2

फिल्म को लेकर Zee5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कलरा ने कहा कि इस फिल्म ने केवल 48 घंटों में 100 करोड़ दर्शकों का आंकड़ा छू लिया है, इससे हम काफी खुश है और हमारे लिए यह बड़ी उपलब्धि है।

फिल्म के डायरेक्टर चंदू मोंडेती ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, हम चाहते थे कि यह फिल्म दर्शकों तक पहुंचे, क्योंकि यह हिंदू पौराणिक कथाओं को दर्शाती है। इसके साथ ही देश में भारत की शानदार विविधता का दृश्य भी बताती है।

फिल्म कार्तिकेय 2 की OTT  रिलीज को लेकर अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने कहा कि दर्शकों ने कार्तिकेय 2 को बहुत प्यार दिया है। उससे मैं बहुत खुश हूं, यह मेरे लिए शानदार लम्हा है। फिल्म की रिलीज के बाद से ही मुझे कई दर्शकों ने मैसेज के माध्यम से काम की तारीफ का संकेत दिया था। मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा।

यह भी पढ़ेंः OTT Release This Week : मजा मा, रक्षाबंधन, Karthikeya 2 के साथ मिस न करें ये शोज, देखें पूरी लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display