हिंदी में देखें Liger मूवी, इस OTT प्लेटफार्म पर लगेगा एक्शन का तड़का

तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बाद Liger फिल्म हिंदी में भी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

Liger OTT Hindi Release Date
Liger OTT Hindi Release

Liger OTT Hindi Release Date: अगर आप साउथ के सुपरस्टार Vijay Deverakonda के बड़े फैन हैं और उनकी लेटेस्ट मूवी Liger देखना चाहते हैं, तो इसकी OTT रिलीज डेट सामने आ गई है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। लेकिन अब यह फिल्म हिंदी में भी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। यानी की विजय के हिंदी बेल्ट से जुड़े फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। वहीं, फिल्म में बॉलीवुड की उभरती कलाकार Ananya Panday भी मौजूद है। तो आइये, आगे आपको फिल्म की OTT रिलीज डेट और फिल्म से जुड़ी खास जानकारी डिटेल में बताते हैं।

Liger Movie डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

जानकारी के लिए बता दें कि Liger को सबसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। जिसके बाद फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney +Hostar पर जगह बनाई थी। फिल्म को पिछले महीने 22 सितंबर को तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। वहीं, अब फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 21 सितंबर को हिंदी भाषा में इंट्री मिलने वाली है। यानी कि दिवाली से पहले यूजर्स को एक शानदार फिल्म देखने का मौका मिलेगा। आपको यह भी बता दें कि सामने आई फिल्म की OTT रिलीज डेट को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंःOTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट

Liger OTT Hindi Release Date
Liger OTT Hindi Release Date

Liger फिल्म की खास बात 

अगर आप फिल्म की हल्की-फुल्की खास बात जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं जिसमें वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट के गुर सीखना चाहते हैं और इसमें बड़ा मुकाम बनाना चाहते हैं। लेकिन पारिवारिक स्थिति अच्छी ना होने के बावजूद भी वह चैंपियन बनते हैं। हालांकि यहां आपको हम पूरी जानकारी नहीं बता सकते, क्योंकि हम चाहते हैं आप फिल्म का पूरा मजा लें। इसके अलावा इस फिल्म में एक खास बात यह भी है कि इसमें पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन को भी रोल दिया गया है। वहीं, फिल्म का लेखन और डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ ने किया है। अगर प्रोडक्शन डिपार्टमेंट की बात करें तो फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर करण जौहर ने को-प्रोड्यूसर किया है। 

आखिर में आपको बताते चलें कि Liger फिल्म ने साउथ के सिनेमा घरों में कोई खासा परफॉर्मेंस नहीं दिया है, लेकिन अब देखना यह है कि OTT पर आने के बाद दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ेंःPonniyin Selvan (PS1) जल्द होगी इस OTT पर रिलीज, जानें डेट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।