Love Today OTT Release Date: रोमांस से भरपूर Love Today इस दिन देखें Netflix पर

अगर आप रोमांस से भरपूर फिल्मों के शौकीन हैं तो Love Today आप की पहली पसंद बन सकती है।

48842

अगर आप रोमांस से भरपूर फिल्मों के शौकीन हैं तो Love Today आप की पहली पसंद बन सकती है। दरअसल Love Today Movie तमिल सिनेमाघरों सहित भारत के कई थियेटर्स में 4 नवंबर को रिलीज हुई थी। मूवी ने अब तक तगड़ा बिजनेस किया है। आपको बता दें कि फिल्म Pradeep Ranganathan द्वारा डायरेक्ट की गई है। इसमें उन्होंने खुद मुख्य किरदार भी निभाया है। उनके साथ मूवी में Ivana, Raveena Ravi, Yogi Babu और Raadhika Sarathkumar भी हैं। खास बात यह है कि 5 करोड़ में बनी मूवी ने अब तक 70 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं, थिएटर के बाद अब यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अगर आप भी Love Today फिल्म का लुफ्त उठाना चाहते हैं, तो यह फिल्म Netfilx पर रिलीज होगी। आइए, आगे आपको फिल्म की रिलीज डेट के बारे में डिटेल बताते हैं।

Love Today OTT release

लव टुडे फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है, इसे ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म के सेटेलाइट राइट Kalaignar TV को भी हासिल हुए है। जो कि एक चेन्नई बेस्ड चैनल। है। वहीं, रिलीज डेट की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन रोमांस और ड्रामा फिल्म को 2 दिसंबर को एंट्री मिलने वाली है। 

ये भी पढ़ें:Netflix पर मौजूद हैं ये बेहतरीन Family Movies, फैमिली के साथ करें एन्जॉय

Love Today film Story

फिल्म की कहानी को लेकर बात करें तो यह एक लव स्टोरी है और इसमें Uthaman Pradeep और Nikitha नाम के दो किरदार की कहानी दिखाई गई है। जिसमें लड़की के पिता हीरो से एक अलग तरह की फरमाइश करते हैं और उसे पूरा करने के बीच काफी रोमांच देखने को मिलता है। फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी और ड्रामा भी भरपूर है। आप आगे की स्टोरी को पूरी तरह जानने के लिए लव टुडे को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Love Today cast

फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में प्रमुख तौर पर प्रदीप रंगनाथन ने उथमन प्रदीप, इवाना ने निकिता, रवीना ने रवि दिव्या, योगी बाबू ने डॉ. योगी, सत्यराज ने वेणु शास्त्री और राधिका सरथकुमार ने सरस्वती नामक भूमिका अदा की है।

ये भी पढ़ें:OTT पर मौजूद ये हैं टॉप सस्पेंस-थ्रिलर मूवीज, जो बांधे रखेंगी अंत तक…

Web Stories