Mirzapur Season 3: नए सीजन में माधुरी भाभी का दिखेगा टशन, जानें कब होगा रिलीज

अगर आप Mirzapur सीरीज के बारे में नहीं जानते तो आपको यह भी बता दें कि इसमें त्रिपाठी और पंडित नाम के दो किरदार जबरदस्त फेमस हुए हैं। फिल्म की कहानी भी इन दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3: एक्शन और ड्रामा से भरपूर Mirzapur वेब सीरीज एक बार फिर दर्शकों को नया फील देने वाली है। दरअसल, अब तक मिर्जापुर वेब सीरीज के दो सीजन खत्म हो चुके हैं और नए तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। अब इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन Mirzapur Season 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। एक्ट्रेस Isha Talwar ने भी मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग पूरी करने का मैसेज सोशल मीडिया पर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर वह माधुरी भाभी के अंदाज में सफेद साड़ी में नजर आ रहीं हैं। पोस्ट में आप यह भी देख सकते हैं कि वह केक काट रही हैं। बता दें कि नए सीजन में माधुरी भाभी यानी ईशा तलवार मुन्ना भैया की विधवा का किरदार प्ले करेगी, जो बेहद टशन वाला होगा।

हालांकि जिन दर्शकों ने अब तक मिर्जापुर वेब सीरीज को नहीं देखा है, तो उनको बता दें कि यह सीरीज प्रमुख तौर पर त्रिपाठी और पंडित नाम के दो किरदारों पर आधारित है। जिसमें Akhandanand Tripathi यानी Kaleen Bhaiya मिर्जापुर के माफिया के हैं, वहीं, Ramakant Pandit एक वकील का किरदार निभाते हैं।

यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

Mirzapur Season 3 रिलीज डेट

फिलहाल अमेजन पर रिलीज होने वाली मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर कंपनी ने कोई रिलीज डेट नहीं दी है, लेकिन बताया गया है कि इसे इसी साल यानी 2022 के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि इस वेब सीरीज से जुड़े कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग खत्म करने का पोस्ट किया है।

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 cast

मिर्जापुर सीजन 3 के कलाकारों में शामिल होने वाले कई नए चेहरों के साथ ज्यादातर एक्टर पिछले दो सीजन वाली ही भूमिका में होंगे। मुख्य कलाकारों की बात करें, तो आप पंकज त्रिपाठी को अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालेन भैया, अली फजल को गोविंद पंडित उर्फ गुड्डू, रसिका दुग्गल को बीना त्रिपाठी, विजय वर्मा को भरत त्यागी, लिलिपुट को देवदत्त त्यागी उर्फ दद्दा, विवान सिंह को नीलम सत्यानंद त्रिपाठी और ईशा तलवार को माधुरी के रूप में देखेंगे।

मिर्जापुर सीजन 3 ट्रेलर

अगर आप मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योंकि फिलहाल इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट

कहां देखें मिर्जापुर सीरीज

अगर आप भी मिर्जापुर के सीजन को देखना चाहते हैं, तो आप इसे अमेजन प्राइम प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। पहले सीजन में आपको 9 और दूसरे सीजन में 10 एपिसोड देखने को मिलेंगे। सभी एपिसोड्स में आपको तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा।

आखिर में आपको बताते चलें कि मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन को क्राइम थ्रिलर ड्रामा के रूप में रिलीज किया गया था। अब देखना यह है कि आने वाले सीजन में इस सीरीज में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ेंःकभी अकेले देखने का रिस्क न लें, जल्द इन प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं ये जबरदस्त Horror Movies, जानें रिलीज डेट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display