OTT Movies: इस वीकेंड Shabaash Mithu से Bloodshot तक, मिस न करें ये 5 मूवीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) , डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar), वूट सेलेक्ट, जी5 आदि पर नई बॉलीवुड, क्षेत्रीय, हॉलीवुड मूवीज और सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

OTT Movies

अगर आप इस हफ्ते मिलने वाली लंबे वीकेंड पर फैमिली के साथ जबरदस्त ओटीटी मूवीज (OTT Movies) या फिर वेब सीरीज (web series) देखने का प्लान बना रहे हैं, तो फिर आपको बता दें कि यह सप्ताह इस मामले में काफी शानदार रहने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) , डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar), वूट सेलेक्ट, जी5 आदि पर नई बॉलीवुड, क्षेत्रीय, हॉलीवुड मूवीज और सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। इस सप्ताह जहां अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर Raksha Bandhan और आमिर खान-करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म Laal Singh Chaddha के साथ थिएटर हाउसफुल हैं, वहीं ओटीटी की दुनिया में तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘शाबाश मिठू’, बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘इंडियन मैचमेकिंग 2’, आदित्य रॉय कपूर की ‘राष्ट्र कवच ओम’ आदि का ओटीटी प्रीमियर है। इस वीकेंड ओटीटी पर क्या-क्या रिलीज हो रहा है, देखें पूरी लिस्ट…

Shabaash Mithu

तापसी पन्नू की फिल्म Shabaash Mithu भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसका वूट सेलेक्ट पर ओटीटी डेब्यू हुआ है। फिल्म में तापसी पन्नू सबसे सफल महिला क्रिकेटर मिताली राज की प्रेरक यात्रा को समेटते हुए दिखाई देंगी। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म मिताली राज के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों को दिखाती है। पन्नू ने कहा कि वह फिल्म की डिजिटल रिलीज को लेकर उत्साहित हैं और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हैं। फिल्म वूट सेलेक्टर पर 12 अगस्त, 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी हैं। यह हिंदी भाषा में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः Web Series on OTT : दिल्ली क्राइम सीजन 2, House of the Dragon के साथ मिस न करें ये वेब सीरीज

Rashtra Kavach Om

अगर आपको एक्शन फिल्म पसंद है, तो फिर Rashtra Kavach Om ओटीटी पर आ गई है। आदित्य रॉय कपूर-संजना सांघी स्टारर राष्ट्र कवच ओम बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही थी। फिल्म कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित हिंदी एक्शन थ्रिलर है, जो ओम राठौर के इर्द-गिर्द घूमती है। ओम राठौर स्पेशल पैरा फोर्स कमांडो है, जो अपने देश को बचाने के लिए एक मिशन पर निकलता है। जबकि आदित्य रॉय कपूर के प्रभावशाली शारीरिक परिवर्तन को देखते हुए फिल्म से बहुत उम्मीद की जा रही थी, लेकिन यह हो नहीं पाया। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर देख सकते हैं। फिल्म ओटीटी पर 11 अगस्त, 2022 को रिलीज हो चुकी है। निर्देशक कपिल वर्मा हैं। यह हिंदी भाषा में उपलब्ध है।

Peacemaker

जॉन सीना, स्टीव एगे, चुकवुडी इवुजी, रॉबर्ट पैट्रिक, डेनियल ब्रूक्स, फ्रेडी स्ट्रोमा और जेनिफर हॉलैंड अभिनीत पीसमेकर 2021 की फिल्म द सुसाइड स्क्वाड का स्पिन-ऑफ है। यह यूएस में एचबीओ मैक्स पर ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है। अब यह प्राइम वीडियो पर भारतीय प्रशंसकों के लिए आ रहा है। यह फिल्म 14 अगस्त, 2022 को रिलीज हो रही है। इसके निर्देशक जेम्स गुन्नो है। यह हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ेंः House of the Dragon का इंतजार खत्म, इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Cadaver

फिल्म मेगन रीड, एक पूर्व पुलिस वाले और एक ठीक हो रहे शराबी को फॉलो करती है जो पुनर्वास केंद्र से बाहर है। फिल्म का निर्देशन अनूप पनिकर ने किया है और इसमें अमला पॉल, ऋत्विका पन्नीरसेल्वम, मुनीशकांत, हरीश उथमन, अथुल्या और थ्रिगुन हैं। यह मिस्ट्री ड्रामा 12 अगस्त को डिज्नी+हॉटस्टार पर तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Bloodshot

ब्लडशॉट, विन डीजल, ईजा गोंजालेज, सैम ह्यूगन अभिनीत, डेविड एसएफ विल्सन द्वारा निर्देशित अमेरिकी सुपरहीरो थ्रिलर है। फिल्म एक मृत सैनिक के बारे में है जिसे एडवांस बायो टेक्नोलॉजी की सहायता से जीवन में वापस लाया जाता है। जागने के बाद वह अपनी मौत का बदला लेने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ता है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त, 2022 को रिलीज हो रही है। इसके निर्देशित डेविड एस एफ विल्सन है। फिल्म अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः Upcoming Top 5 Web Series: दिमाग को झकझोर और दिल को दहला देगी ये वेब सीरीज