OTT Releases This Week : देखना न भूलें ये जबरदस्त 5 Movies और Web Series, एक्शन और थ्रिल से भरपूर

सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) और अजय देवगन की थैंक गॉड (Thank God) चल रही है, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंडियन प्रीडेटर, द गुड नर्स और फ्लेम्स एस3 जैसे शोज देख सकते हैं...

Indian Predator Murder In a Courtroom

New OTT Movies This Weekend: अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज और सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो फिर अक्टूबर का आखिरी वीकेंड बेहद मजेदार रहने वाला है। वीकेंड पर नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो, वूट सेलेक्ट, जी5 जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर थ्रिलर, क्राइम ड्रामा, टीनएज रोमांस और कॉमेडी का आनंद उठा पाएंगे। वैसे, सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) और अजय देवगन की थैंक गॉड (Thank God) चल रही है, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंडियन प्रीडेटर, द गुड नर्स और फ्लेम्स एस3 जैसे शो हैं। आइए जान लेते हैं इस वीकेंड ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब शो की पूरी डिटेल…

Indian Predator: Murder In a Courtroom

अगर आप क्राइम-थ्रिलर सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो फिर नई क्राइम डॉक्यूमेंट्री सीरीज Indian Predator: Murder In a Courtroom की तीसरी किस्त हाजिर है। लेटेस्ट सीजन हत्यारे और बलात्कारी अक्कू यादव पर आधारित है, जिसने एक दशक में कई अपराध किए हैं। 2004 में अदालत की सुनवाई के दौरान कई महिलाएं अदालत कक्ष में घुस गईं और पत्थरों और धारदार वस्तुओं से उसकी हत्या कर दी। इस सीरीज को आप 28 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसे Umesh Vinayak Kulkarni ने निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ेंः KGF2 से आगे निकली Kantara, बड़े परदे पर धमाल मचा रही यह मूवी इस दिन OTT पर होगी रिलीज

The Good Nurse

द गुड नर्स चार्ल्स ग्रेबर की किताब The Good Nurse: A True Story of Medicine, Madness, and Murder पर आधारित है। फिल्म नर्स चार्ल्स कुलेन (Eddie Redmayne) की सच्ची कहानी बताती है, जिसे इतिहास का सबसे बड़ा सीरियल किलर माना जाता है। उसकी सहकर्मी (Jessica Chastain) उसे न्याय दिलाती है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह इस प्लेटफॉर्म पर 26 अक्टूबर, 2022
को रिलीज हुई है। इसे टोबीस लिंडहोल्म ने निर्देशित किया है।

Jhansi (Telugu series)

तेलुगु वेब सीरीज झांसी में अभिनेता राज अर्जुन को खलनायक ‘कालेब’ के रूप में पेश किया गया है। इसमें अंजलि, चांदिनी चौधरी, आदर्श बालकृष्ण भी प्रमुख भूमिका में हैं। झांसी दिखाती है कि कैसे एक निडर महिला पुलिसकर्मी अपनी याददाश्त खोने के बाद एक जानलेवा स्थिति से निपटती है। वह इस एक्शन सीरीज में अतीत के दुश्मनों से लड़ती हुई दिखाई देगी। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यह 27 अक्टूबर, 2022 को रिलीज हुई है। इसे थिरु, गणेश कार्तिक ने निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

Flames S3

इस सीरीज में मुख्य भूमिकाओं में ऋत्विक सहोर और तान्या मानिकतला है। फ्लेम्स में रजत (सहोर) और इशिता (मानिकतला) की कहानी है, जो पहले एक ट्यूशन सेंटर में मिलते हैं और फिर एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। तीसरे सीजन में रजत और इशिता नई और बड़ी चुनौतियों और बाधाओं से निपटते हैं। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अक्टूबर, 2022 से देख सकते हैं। निर्देशक दिव्यांशु मल्होत्रा हैं।
यह भी पढ़ेंः जल्द रिलीज हो रहा Mirzapur Season 3, इस बार एक्शन और ड्रामा मचा देगा बवाल

Naane Varuven/ Nene Vastunna

नाने वरुवेन में अभिनेता धनुष दोहरी भूमिका में हैं। यह एक साइकोलॉजिकल एक्शन थ्रिलर है, जो 29 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में योगी बाबू, इंधुजा रविचंद्रन और एली अवराम अभिनीत भी हैं। फिल्म की कहानी दो हमशक्लों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म 27 अक्टूबर, 2022 को रिलीज हुई है। इसे सेल्वाराघवन ने निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।