OTT Releases This Week : बिंबिसार, ट्रिपलिंग 3 के साथ इस वीकेंड पर आएंगी ये फिल्में और सीरीज

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, हुलु, जी5, सोनी लिव जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म (digital platforms) पर फोर मोर शॉट्स प्लीज 3, बिंबिसार जैसी शानदार मूवीज और वेब शो देख सकते हैं।

OTT Movies and Web Shows This Weekend (Oct 21)

New OTT Movies This Weekend (Oct 21): दिवाली की वजह से यह वीकेंड आपके लिए थोड़ा लंबा होने वाला है। अगर आप चाहें, तो इस वीकेंड ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों की वॉचलिस्ट पहले से तैयार कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, हुलु, जी5, सोनी लिव जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म (digital platforms) पर फोर मोर शॉट्स प्लीज 3, बिंबिसार जैसी शानदार मूवीज और वेब शो देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platforms) पर इस वीकेंड रिलीज होने वाली मूवीज और वेब शो के बारे में…

Bimbisara

नंदमुरी कल्याण राम की मुख्य भूमिका वाली ‘बिंबिसार’ 500 ईसा पूर्व में शुरू होती है, जब बिंबिसार (कल्याण राम) त्रिगर्तला साम्राज्य का सम्राट होता है। एक्शन, ड्रामा, फैंटेसी, पीरियड मूवी ‘बिंबिसार’ का निर्देशन मल्लीदी वशिष्ठ ने किया है और इस फिल्म में नंदमुरी कल्याण राम के अलावा कैथरीन ट्रेसा, संयुक्ता मेनन और प्रकाश राज भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में 5वीं शताब्दी ईसा पूर्व से मगध के राजा बिंबिसार की यात्रा को दिखाया गया है। साथ ही, टाइम ट्रैवल के साथ फिल्म की कहानी आधुनिक दुनिया में भी आ जाती है। क्या होता है जब राजा एक आधुनिक दुनिया में आता है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट

Tripling 3

ट्रिपलिंग्स 3 के नए सीजन में 5 एपिसोड शामिल हैं। नया सीजन चारु और चिन्मय (माता-पिता) के अलग होने की खबरों के इर्द-गिर्द है। हालांकि यह भाई-बहन – चंदन, चंचल और चितवन को एक नए एडवेंचर पर जाने के लिए मजबूर करता है। इस बार ये पहाड़ियों में अपने पैतृक घर वापस लौटते हैं। इसमें अपने परिवार और घर को खोने के खतरे को दिखाया गया है। इसमें सुमीत व्यास, मानवी गगरू, अमोल पाराशर, कुमुद मिश्रा, शेरनाज पटेल और कुणाल रॉय कपूर ने अभिनय किया है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर 21 अक्टूबर को आ रही है। इसके निर्देशक नीरज उधवानी है। यह हिंदी भाषा में है।

The Serpent Queen

यह कैथरीन डी मेडिसी पुस्तक पर आधारित है। सीरीज में सामंथा मॉर्टन को एक अनाथ इतालवी किशोरी कैथरीन डी मेडिसी के रूप में दिखाया गया है, जिसकी शादी 16वीं शताब्दी के फ्रांसीसी अदालत में हुई है। उसे जल्द ही पता चलता है कि उसका पति एक बड़ी उम्र की महिला से प्यार करता है। वह अपनी शादी को जीवित रखने में सफल रहती है और अंततः 50 वर्षों तक फ्रांस पर शासन करती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट पर देख सकते हैं। यह 21 अक्टूबर को इस प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इसे स्टेसी पैसन ने निर्देशित किया है। यह अंग्रेजी भाषा में है।

यह भी पढ़ेंःPonniyin Selvan (PS1) जल्द होगी इस OTT पर रिलीज, जानें डेट

Ammu

अम्मू एक महिला के घरेलू हिंसा के शिकार होने और उस पर काबू पाने पर आधारित है। अम्मू अपने पड़ोसी रवि (नवीन चंद्रा) से शादी करती है और जीवन में एक नया अध्याय शुरू करती है। हालांकि रवि द्वारा गाली-गलौज शुरू करने के बाद उनके रिश्ते खराब हो जाते हैं। अपमान और चोटों को सहने के बाद अम्मू रवि को सबक सिखाने का फैसला करती है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह 19 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसे चारुकेश सेकरो ने निर्देशित किया है। यह तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में है।

Four More Shots Please 3

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ सीजन 3 को वीकेंड पर अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह चार लड़कियों – सिद्धि (मानवी गगरू), अंजना (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी (सयानी गुप्ता) और उमंग (बानी जे) के जीवन पर केंद्रित है। दो सफल सीजन के बाद यह सीरीज इस बार काफी खास होने वाला है। गर्ल गैंग के साथ शो में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह, समीर कोचर, जिम सरभ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म Prime Video पर 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसे निर्देशित किया है Joyeeta ने और यह हिंदी भाषा में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:थ्रिलर मूवीज पसंद हैं तो Netflix पर मिस न करें ये फिल्में


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।