New OTT Releases this Week : इस सप्ताह ओटीटी पर Godfather, Dharavi Bank से साथ देखें ये जबरदस्त मूवीज

सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत 'Dharavi Bank' ओटीटी पर आने के लिए तैयार है। मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'गॉडफादर' भी 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आइए जान लेते हैं इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में…

New OTT Releases this Week Chiranjeevi Godfather sunil shetty Dharavi Bank and more
New OTT Releases this Week Chiranjeevi Godfather sunil shetty Dharavi Bank and more

New OTT Releases this Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो वीकेंड पर कई शानदार मूवीज और वेब सीरीज आ रही हैं, जिन्हें आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे। नवंबर के इस सप्ताह में ओटीटी पर आठ से अधिक फिल्में रिलीज हो रही हैं। ओटीटी पर ‘Christmas With You’, ‘Christmas in Love’ और ‘The Santa Clauses’ जैसी क्रिसमस-थीम वाली फिल्मों के साथ ‘The Twelve’ कोर्ट रूम ड्रामा भी तैयार है। इतना ही नहीं, सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत बहुप्रतीक्षित ‘Dharavi Bank’ भी ओटीटी पर आने को तैयार है। मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर फिल्म ‘गॉडफादर’ 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आइए जान लेते हैं इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में…

Godfather

मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म Godfather रिलीज से पहले काफी चर्चा में थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। मोहन के राजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म मलयालम ब्लॉकबस्टर Lucifer की रीमेक है। शानदार ओपनिंग के बावजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर लाइन को पार करने में सफल नहीं रही। फिल्म में सुपरस्टार नयनतारा, सत्यदेव, मुरली शर्मा, सुनील व अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी एक स्पेशल रोल में हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर, 2022 को रिलीज हो रही है।
यह भी पढ़ेंः Uunchai OTT release Date: दिल छू लेगी अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर की ये फिल्म, जानें कहां और कब देखें

Sardar

पीएस मिथरन द्वारा निर्देशित सरदार (Sardar) एक्शन स्पाई थ्रिलर है जिसमें कार्थी शिवकुमार दोहरी भूमिका में हैं। सरदार की कहानी प्रसिद्ध पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार के पिता-पुत्र की जोड़ी की है। फिल्म में राशी खन्ना, राजिशा विजयन और चंकी पांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सरदार ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Aha पर 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हो रही है।

Iravatham

इरावथम (Iravatham) में तन्वी नेगी और अमरदीप मुख्य भूमिका में है। सुहास मीरा द्वारा निर्देशित तेलुगू मिस्ट्री- थ्रिलर है। इसकी कहानी महत्वाकांक्षी ब्यूटीशियन की है। उसके जीवन तब एक विचित्र मोड़ आता है जब उसका प्रेमी उसे एक कैमरा उपहार में देता है। जैसे ही वह इसमें खुद को कैद करने की कोशिश करती है, इमेज उसे झकझोर देती है, क्योंकि यह उसे पूरी तरह से अलग मेकओवर में दिखाती है। क्या है रहस्यमय कैमरे की कहानी? यह स्लोका को किसी और के रूप में क्यों दिखाता है? यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 नवंबर, 2022 को रिलीज हो गई है।
यह भी पढ़ेंः‘The Family Man’ के मेकर्स ने किया तीसरे सीजन का रास्ता साफ, देखें कब आएगी ये सीरीज

Anel Meley Pani Thuli

अनेल मेले पानी थुली कैसर आनंद द्वारा निर्देशित तमिल क्राइम थ्रिलर है। इसमें एंड्रिया जेरेमिया और आधव कन्नदासन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका एक जंगल में अज्ञात पुरुषों द्वारा यौन उत्पीड़न किया जाता है। थाने में पीड़िता को उन अपराधियों की पहचान करनी होती है, मगर उस उसका चेहरा याद नहीं रहता है। कैसे वह पुलिस की अन्य मदद से अज्ञात हमलावरों को पकड़ने का प्रयास करती है? फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर 18 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

Dharavi Bank

यह सुनील शेट्टी और विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत थ्रिलर वेब सीरीज है। इसमें परिवार की शक्ति, कर्तव्य और सम्मान के लिए विजय और संघर्ष की कहानी है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 19 नवंबर को रिलीज हो रही है। थलाइवन सबसे बड़े अपराध सिंडिकेट ‘धारावी बैंक’ का संचालन करता है।

इसके अलावा, वीकेंड पर The Wonder ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 16 नवंबर से देख पाएंगे। Slumberland अमेरिकन फैंटेसी एडवेंचर है, जो Netflix पर 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। Wonder Women को आप SonyLIV पर 18 नवंबर से देख पाएंगे। Christmas with You ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नेटफ्लिक्स पर 17 नवंबर को आ गई है, वहीं 2 Hearts को भी आप नेटफ्लिक्स पर इस वीकेंड देख पाएंगे।
यह भी पढ़ेंः Netflix पर मौजूद हैं ये बेहतरीन Family Movies, फैमिली के साथ करें एन्जॉय


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।