वायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी

Palangiya Tod Denge Hum गाने में Nirahua और Amrapali Dubey ने मचा दिया जलवा।

Palangiya Tod Denge Hum
Palangiya Tod Denge Hum Song

भारत में आजकल बॉलीवुड के साथ-साथ हर भाषा के गाने बेहद पसंद किए जाते हैं। वहीं, जब बात भोजपुरी गानों की आती है तो इसे भी पूरे भारत में काफी लोकप्रियता मिली हुई है। हालांकि एक खास बात यह है कि जब Bhojpuri गाने Nirahua के हो तो इसे और भी ज्यादा पसंद किया जाता है। अक्सर देखा जाता है कि निरहुआ के एल्बम और उनके गाने काफी जल्दी वायरल भी जाते हैं। फिलहाल जो Palangiya Tod Denge Hum गाना सामने आया है उसमें निरहुआ और Amrapali Dubey एक शानदार जुगलबंदी करते नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक गाना है और इस गाने को Hum Hain Dulha Hindustani एल्बम के तौर पर रिलीज किया गया है। 

आपको बता दें कि इस बेहतरीन एल्बम में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस गाने को काफी पसंद किया गया है। गाने में दोनों के परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोकेशन को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंःPonniyin Selvan (PS1) जल्द होगी इस OTT पर रिलीज, जानें डेट

कब हुआ Palangiya Tod Denge Hum रिलीज

नया गाना Palangiya Tod Denge Hum इसी महीने 4 अक्टूबर को लॉन्च किया गया है। जिसे Antara Singh Priyanka और Mohan Rathore ने गाया है। जबकि सॉन्ग के लिरिक्स Sumit Chandravanshi ने लिखें है। सॉन्ग को वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म यूट्यूब पर Enterr10 Rangeela चैनल पर पेश किया गया है।

बता दें कि यह एक 3.15 मिनट का वीडियो है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली जबरदस्त डांस मस्ती और ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी दोनों के कई वीडियो भारतीय यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किए गए हैं। दोनों ही सितारे भोजपुरी में काफी पॉपुलर है और उन्हें इंडस्ट्री में सुपरस्टार माना जाता है। 

यह भी पढ़ेंः OTT पर जलवा दिखाने आ रही है Brahmastra Part One: Shiva, जानें क्या है डेट

आखिर में आपको बताते चलें कि यह जबरदस्त गाना Hum Hain Dulha Hindustani एल्बम से सामने आया है। इस शानदार एल्बम में Mere Mehboob, Nathuni Par Jhulwa Jhulab, Patarko Ho, Kab Ban Gailu Tu Jaan, Kamariya Ke Leela, He Bhagwan और Yaad Aave Ki Na Sanam जैसे जबरदस्त गाने भी मौजूद हैं।

अगर आप भी पलंगिया तोड़ देंगे हम का वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और गाने का मजा लें।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।