Ponniyin Selvan (PS1) की OTT डेट कंफर्म, जानें कहां और कब से देख पाएंगे ये सुपरहिट मूवी

Ponniyin Selvan (PS1) फिल्म पांच अलग-अलग भाषा जैसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हुई है। वहीं, अब यह फिल्म OTT पर धमाल करने वाली है।

Ponniyin Selvan (PS1)
Ponniyin Selvan (PS1)

Ponniyin Selvan (PS1) OTT Release Date: सिनेमाघरों में दर्शकों के दिल पर राज करने के बाद (Ponniyin Selvan) PS1 फिल्म अब OTT प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार है। आपको बता दें कि जाने-माने डायरेक्टर Mani Ratnam की फिल्म Ponniyin Selvan को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिलता रहा है। फिल्म को 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद करीब 1 महीना फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था। वहीं, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जा रहा है। आइए, आगे आपको पोस्ट में बताते हैं कि यह फिल्म किस प्लेटफार्म पर और किस तारीख को आ रही है।

Ponniyin Selvan OTT Release

फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद काफी पसंद की जा रही है। वहीं अब यह फिल्म पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल अधिकारों के साथ Amazon Prime Video पर स्ट्रीम की जाने वाली है। इस फिल्म का प्रीमियर दो भागों में किया जाना तय हुआ था। जिसमें से पहला 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हो चुका है। वहीं, दूसरा अब डिजिटल दर्शकों के लिए 4 नवंबर 2022 पर Amazon Prime Video OTT प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः OTT Release This Week : मजा मा, रक्षाबंधन, Karthikeya 2 के साथ मिस न करें ये शोज, देखें पूरी लिस्ट

Ponniyin Selvan (PS1) Box Office Collection

यह तमिल फिल्म लेखक और एक्टिविस्ट Kalki Krishnamoorthy के उपन्यास पर बनाई गई है। जिसे उन्होंने फिल्म 1995 में लिखा था। फिल्म भारतीय राज्यों में से एक प्रसिद्ध राजा चोल की काल्पनिक कहानी को दर्शाती है। इस फिल्म को डायरेक्टर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के तौर पर रिलीज किया है।

Ponniyin Selvan (PS1) Cast

इस फिल्म में मुख्य भूमिका Aishwarya Rai Bachchan यानी नंदिनी / मंदाकिनी देवी की है। फिल्म की कहानी इसी भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में ऐश्वर्या आपको डबल रोल में नजर आएंगी। ऐश्वर्या ही रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी का किरदार निभा रही है। इसके साथ ही फिल्म में मुख्य भूमिका Vikram की है, जो आदित्य करिकालन का रोल अदा कर रहे हैं, Jayam Ravi शीर्षक भूमिका में है। Karthi योद्धा राजकुमार वल्लवरैयन वंदियादेवन की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं Trisha छोला राजकुमारी कुंडवई पिरतियार की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ेंः Netflix October 2022 Releases : अक्टूबर में Netflix के साथ एन्जॉय करें ये मूवीज और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display