Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: रणबीर और श्रद्धा की नोकझोंक भरी लव स्टोरी झूठी या सच्ची ? जानें रिलीज डेट

Highlights

  • ‘Tu Jhoothi Main Makkaar’ फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है
  • फिल्म में Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं
  • इस फिल्म की कहानी कुछ हटके होने के चलते ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है

साल 2019 में आई फिल्म Saaho के बाद से बड़े पर्दे से गायब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस बार उनकी केमस्ट्री फिल्म ‘Tu Jhoothi Main Makkaar‘ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ देखने को मिलेगी। पिछले काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, शायद काफी समय बाद बॉलीवुड कोई नई कहानी लेकर आया है। क्योकि, इस फिल्म की कहानी कुछ हटके होने के चलते ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

दरअसल, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। इसलिए दर्शक इनकी केमिस्ट्री देखने को काफी बेताब हैं। बता दें, कॉमेडी के लिए मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देख कर समझ आ रहा है कि, फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित है। अब देखना यह होगा कि, यह लव स्टोरी झूठी या सच्ची। यह फिल्म सिनेमाघरों में होली वाले दिन यानी 8 मार्च को रिलीज होगी। वहीं, लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा है।

यह भी पढ़ेंःSelfiee Trailer: सेल्फी ट्रेलर में दिखा अक्षय और इमरान का टशन, जानें किस दिन होगी फिल्म रिलीज

क्या है ट्रेलर में ?

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर को देखकर ऐसा नहीं लगता कि, दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही रणबीर कपूर कहते हैं कि, ‘आजकल रिलेशनशिप में घुसना आसान है, उसमे से निकलना मुश्किल। रिश्ता जोड़ना आसान है तोडना मुश्किल। इसलिए झूठ बोलकर पकड़वाना नहीं है बल्कि झूठ बोलकर सच में छुपाना है। फिर तो और झूठो में छुपाना है, फिर सच में छुपाके उस सच में झूठ की मिलावट का हल्का सा हिंट देना है। वो लड़की है बाकि वो खुद कर लेगी तुझे बस थोड़ा सा शक करवाना हैं।’ इसके बाद दोनों (श्रद्धा और रणबीर) की एक मुलाकात दिखाई गई है। जिसमें वह तय करते हैं कि, प्यार करना है या टाइमपास करना है ? इस ट्रेलर में दिखाए मजेदार डायलॉग ने ही फैंस का दिल लूट लिया हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो, इस फिल्म की कहानी में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक प्रेमी जोड़े की तरह नजर आने वाले है। फिल्म की कहानी में यह कपल मिलने के बाद एक दूसरे से बोर हो जाने के बाद एक दूसरे को परेशान करने की कोशिश करते नजर आएंगे। श्रद्धा कपूर को एक होशियार लड़की के किरदार में दिखाया गया है जो रणबीर कपूर के घर वालो के सामने संस्कारी लड़की बनी रहती है, लेकिन वह असल में ऐसी होती नहीं है। फिल्म में दोनों के बीच यह दिखाने की कोशिश की गई है कि, ज्यादा बुरा कौन है। अब देखना यह होगा कि, फिल्म के अंत में क्या होता है। इनके बीच प्यार या इनका रिश्ता खत्म ?

फिल्म की कास्ट

फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, अनुभव सिंह बस्सी के साथ ही मजेदार किरदारों में डिंपल कपाड़िया, अजय देवगन और बोनी कपूर भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के गाने प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए हैं।

यह भी पढ़ेंःअनिल कपूर की The Night Manager सीरीज का ट्रेलर आउट, हॉटस्टार पर होगा रिलीज

Web Stories