फिर थिएटर्स में आ रही है ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, देखें राज और सिमरन की लव स्टोरी

"बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है" Shah Rukh Khan का ये आइकॉनिक डायलॉग शायद ही किसी ने मिस किया हो, क्या आप एक बार फिर इस डायलॉग को बड़े पर्दें पर देखना पसंद करेंगे ?

DDLJ Movie
DDLJ Movie

Shah Rukh Khan Birthday: “बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है” ये आइकॉनिक डायलॉग शायद ही किसी ने मिस किया हो, क्या आप एक बार फिर इस डायलॉग को बड़े पर्दें पर देखना पसंद करेंगे ? यदि आपका जवाब हां है तो आपको मात्र एक दिन का इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह यानी Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर DDLJ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) आइकॉनिक फिल्म एक बार फिर बड़े पर्दें पर रिलीज की जा रही है।

बादशाह के जन्मदिन पर क्या होगा खास ?

दरअसल, बॉलीवुड के बादशाह 2 नवंबर को 57 साल के होने जा रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके को ज्यादा खास बनाने के लिए उनकी आगामी फिल्म ‘Pathan’ का टीजर तो रिलीज किया ही जाएगा। साथ ही शाहरुख के करियर के शुरुआती दौर की सबसे सफल फिल्मों में शुमार ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज की जाएंगी। यह खबर एक रिपोर्ट के माध्यम से सामने आई है।

ये भी पढ़ें:OTT Releases This Week : देखना न भूलें ये जबरदस्त 5 Movies और Web Series, एक्शन और थ्रिल से भरपूर

यश राज फिल्म्स का है यह प्लान

खबरों की मैंने तो ऐसा माना जा रहा है कि, शाहरुख के फैन्स ने उन्हें बड़े पर्दें पर आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा था। तब से लेकर अब तक वह किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। इस बहाने शाहरुख के फैन्स उन्हें जन्मदिन के मौके पर बड़े पर्दें पर देख सकेंगे। इसके अलावा अगले साल यानी जनवरी 2023 में शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने वाली है। जिसमें वह जबरदस्त एक्शन में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ के मेकर्स यश राज फिल्म्स ने ही DDLJ को दोबारा रिलीज करने की यह स्पेशल योजना बनाई है।

फिल्म DDLJ पर चर्चा

चलिए अंत में थोड़ी चर्चा फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) पर भी कर लेते हैं। तो बता दें, यह फिल्म पहली बार थिएटर्स में 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि, सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक थिएटर्स में चलने वाली फिल्म बन गई। इतना ही नहीं लॉकडाउन के समय को यदि हटा दिया जाए तो फिल्म DDLJ बीते 27 साल से लगातार मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में आज भी चल रही है। हालांकि, 2 नवंबर यानी शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन्स यह फिल्म देशभर के कई और थिएटर्स में भी देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Best 5 South Korean Movies on Netflix : नेटफ्लिक्स पर मिस न करें ये जबरदस्त साउथ कोरियन मूवीज और शो

एडवांस बुकिंग हुई शुरू

बताते चलें, यदि आप यह फिल्म फिर से देखना चाहते हैं और आप दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और सूरत में हैं तो, इन शहरों में 2 नवंबर को DDLJ फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप भी चाहे तो एडवांस बुकिंग कर सकते हैं। वहीं, सामने आई रिपोर्ट की मानें तो, इस बार फिल्म के टिकट के लिए दर्शकों को ज्यादा कीमत भी नहीं देनी होगी। फिल्म के टिकट के लिए दर्शकों को मात्र 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक का ही भुगतान करना होगा। तो देर किस बात की है जल्दी बुकिंग करें और देखें राज और सिमरन की ऐतिहासिक लव स्टोरी। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।