OTT पर मौजूद हैं ये बेस्ट जासूसी मूवीज और सीरीज, रोमांच से भर जाएगा वीकेंड

अगर आपको Spy Thriller Movies देखना पसंद है, तो फिर नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 जैसे ओटोटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक मूवी और सीरीज मौजूद है। बस स्पाई थ्रिलर फिल्म या सीरीज सेलेक्ट करें और स्नैक्स अरेंज कर लीजिए, क्योंकि एक बार फिल्म स्टार्ट होने के बाद बीच में उठने का मन नहीं होगा...

48371

Spy Thriller Movies On OTT: वीकेंड पर फैमिली या दोस्तों के साथ घर पर चिल करने का मूड है, तो OTT प्लेटफॉर्म पर आपके लिए बहुत अच्छा कंटेंट मौजूद है। जी हां, रहस्य और रोमांच से भरा वीकेंड मानाने का मन बना चुके हैं, तो हम आपके लिए आज कुछ अच्छी स्पाई थ्रिलर फिल्म्स और सीरीज (Spy Thriller Movies) लेकर आएं हैं जो आपके अंदर के जासूस की जिज्ञासा को जरूर शांत करेंगी। सच जानने की ललक और स्टोरी में आने वाले असामान्य मोड़ अंत तक आपको अपनी जगह से बांधे रखते हैं। तो फिर देर किस बात की है, जल्दी से अपने लिए स्पाई थ्रिलर फिल्म या सीरीज सेलेक्ट करें और स्नैक्स अरेंज कर लीजिये। क्योंकि एक बार फिल्म स्टार्ट होने के बाद आपका बीच में उठने का मन नहीं होगा।

Bell Bottom (Amazon prime video)

अक्षय कुमार की एक्शन से भरपूर फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो बेल बॉटम आपको जरूर पसंद आएगी। फिल्म की स्टोरी की बात करें, तो आतंकवादियों द्वारा एक विमान का अपहरण कर लिया जाता है, तो एक अंडरकवर एजेंट अंशुल बंधक बनाए गए यात्रियों को छुड़ाने के लिए निकल पड़ता है। हालांकि उसे अपनी खोज में सफल होने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना होगा। बेल बॉटम 1980 के दशक के दौरान खालिस्तानी आतंकवादियों द्वारा भारत में अपहरण की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। इसमें मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार हैं, जिसमें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं। इसका निर्देशन रंजीत एम. तिवारी ने किया है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडिओ पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Netflix पर मौजूद हैं ये बेहतरीन Family Movies, फैमिली के साथ करें एन्जॉय

Mukhbir – The story of a spy (ZEE5)

मुखबिर- द स्टोरी ऑफ ए स्पाई, पाकिस्तान में भारत के गुप्त एजेंट की एक प्रेरक कहानी है, जो देश को बचाने और अपने देश के पक्ष में युद्ध का रुख अपने देश के पक्ष में मोड़ने के लिए इस अवसर पर आगे बढ़ा। यह भारत के गुप्त एजेंट की अनकही कहानी है जिसने भारत को खुफिया जानकारी प्रदान करके और 1965 के युद्ध को जीतने में मदद करके दुश्मन देश से कई आक्रामक अग्रिमों को दूर करने का नेतृत्व किया। यह हिंदी वेब सीरीज बिना किसी का नाम लिए अपने देश के लिए दिए गए बलिदानों की एक अंतरंग झलक है। इसमें जैन खान दुर्रानी, ​​​​प्रकाश राज, आदिल हुसैन, बरखा बिष्ट, हर्ष छाया, सत्यदीप मिश्रा, बिजौ थंगजाम और जोया अफरोज मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं।

Bard of Blood (Netflix)

सीरीज में कबीर आनंद एक सस्पेंडेड रॉ एजेंट है जो तालिबान में पकड़े गए भारतीय सीक्रेट एजेंट्स को बचाने के मिशन पर जाता है। इस दौरान उसे हर मोड़ पर एक नए चैलेंज का सामना करना पड़ता है। यह सीरीज रॉ और आईएसआई के बीच की खींचतान और इसमें फंसे जासूसों की जिंदगी को दर्शाती है। इसमें इमरान हाशमी के साथ कीर्ति कुल्हारी, विनीत कुमार सिंह, जयदीप अहलावत और सोभिता धूलिपाला प्रमुख भूमिका में हैं। कलाकारों का अभिनय काफी प्रभावशाली है। स्पाई स्टोरीज के शौकीनों के लिए यह एक अच्छी बिंज वाचिंग सीरीज है।

Special Ops (Disney + Hotstar)

स्पेशल ऑप्स एक भारतीय जासूसी थ्रिलर सीरीज है। इसमें के. के. मेनन ने रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के सदस्य हिम्मत सिंह की भूमिका निभाई है, जो भारत में हुए आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड व्यक्ति को ट्रैक करने के लिए पांच एजेंटों की एक टीम बनाता है। इसका निर्देशन नीरज पांडेय और शिवम् नायर ने किया है। के के मेनन, करण अशर, रजत कौल, विनय पाठक, विनय पाठक, मेहर विज, विपुल गुप्ता, सैयामी खेर आदि द्वारा अभिनीत इस सीरीज को IMDB द्वारा भी अच्छी रेटिंग प्राप्त है। यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है।

ROMEO AKBAR WALTER (NETFLIX)

रोमियो अकबर वाल्टर एक स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो कि रॉबी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में एक बैंक कैशियर को पाकिस्तान में एक अंडरकवर ऑपरेशन के लिए RAW द्वारा चुना जाता है। जो पाकिस्तान की तरफ से होने वाली घटनाओं की जानकरी पहले ही भारत को बता दिया करता है। लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है, जब पाकिस्तान में उसकी असलियत पता चल जाती है और उसकी सच्चाई उजागर होने पर वह खुद को चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में पाता है। यह फिल्म भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन से प्रेरित है। फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर हैं।

ये भी पढ़ें:OTT पर मौजूद ये हैं टॉप सस्पेंस-थ्रिलर मूवीज, जो बांधे रखेंगी अंत तक…

Web Stories