धूम मचाने के लिए तैयार हैं ये Telugu Movies, इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर होंगी रिलीज

आज की रिपोर्ट में हम आपके लिए उन तेलुगु फिल्म्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो आगामी नवंबर महीने में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। साथ ही हम बताएंगे कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी फिल्म कब रिलीज होने वाली है।

upcoming telugu movies on ott

Upcoming Telugu Movies : OTT प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता ने हिंदी- अंग्रेजी के साथ-साथ रीजनल सिनेमा को भी तेजी से फेमस किया है। दर्शकों के टेस्ट के मुताबिक, कई भाषाओं में इन प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट मौजूद है। सभी भाषाओं में अधिक फिल्में बनाई जा रही हैं। इसी तर्ज पर तेलुगु फिल्म उद्योग भी तेजी से काम कर रहा है। आज की रिपोर्ट में हम आपके लिए उन तेलुगु फिल्म्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो नवंबर महीने में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। साथ ही, हम बताएंगे कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन-सी फिल्म कब रिलीज होने वाली है। जहां पर आप इनका आनंद उठा सकते हैं। आइये डालते हैं एक नजर….

The Ghost

The Ghost की कहानी एक पूर्व-इंटरपोल अधिकारी के बारे में है, जो कि ग्लोबल अंडरवर्ल्ड में तहलका मचा देता है। फिर वह किसी मिशन पर अचानक गायब हो जाता है और दशकों बाद अपने प्यारे परिवार की खातिर फिर लौट आता है। यह एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है, जो एक्शन प्रेमियों को जरूर रोमांचित करेगी। इसे प्रवीण सत्तारु ने निर्देशित किया है। फिल्म में नागार्जुन और सोनल चौहान मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अयंगर ने सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर 2 नवंबर से देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:OTT Releases This Week : देखना न भूलें ये जबरदस्त 5 Movies और Web Series, एक्शन और थ्रिल से भरपूर

Kantara

अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ एक्शन थ्रिलर कांतारा (Kantara) दर्शकों को खूब पसंद आयी है, जो कर्नाटक के तटीय इलाकों और यहां के जमीनी मुद्दों को लेकर बनाई गई है। फिल्म में शेट्टी ने शिवा का रोल निभाया है, जो एक कंबाला चैंपियन के रूप में हैं और एक ईमानदार DRFO अधिकारी मुरली (किशोर द्वारा अभिनीत) के साथ लॉगरहेड्स में है। फिल्म का निर्देशन भी ऋषभ शेट्टी ने ही किया है। अब यह फिल्म तेलुगु भाषा में रिलीज होने को तैयार है। इसके Amazon Prime Video पर 4 नवंबर को रिलीज होने की संभावना है। ऋषभ शेट्टी के अलावा इसमें सप्तमी गौड़ा, किशोर कुमार जी, प्रकाश थुमिनाद, प्रमोद शेट्टी, अच्युत कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Brahmastra (Dub)

Brahmastra अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन-फैंटसी-एडवेंचर फिल्म है। फिल्म की कहानी शिव के इर्द-गिर्द है, जो एक अनाथ है और उसके पास पायरोकिनेटिक पावर्स हैं। जिसे पता चलता है कि वह एक अस्त्र है, जो विशाल ऊर्जा का एक हथियार है। वह सबसे मजबूत अस्त्रों, ब्रह्मास्त्र को उन अंधेरे ताकतों के हाथों में पड़ने से रोकने का प्रयास करता है, जो उसके साथ एक इतिहास साझा करते हैं। फिल्म में शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय, फरीदा दादी, लहर खान जैसे मंझे हुए कलाकार मौजूद हैं। इस फिल्म को तेलुगु में आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर 4 नवंबर से देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Best 5 South Korean Movies on Netflix : नेटफ्लिक्स पर मिस न करें ये जबरदस्त साउथ कोरियन मूवीज और शो

Ori Devuda

Ori Devuda में अर्जुन दुर्गाराज अपने सबसे अच्छे दोस्त अनु पॉलराज से शादी कर लेता है, लेकिन शादी के एक साल बाद उसे अपने फैसले पर पछतावा होता है और तलाक के लिए फाइल करता है। न्यायिक अदालत में एक अजनबी उसे एक प्रेम अदालत में ले जाता है, जहां एक रहस्यमय व्यक्ति उसे अपनी गलतियों को सुधारने का सुनहरा मौका देता है। उसके बाद क्या होता है वह देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पद सकता है क्योंकि इसकी रिलीज डेट अभी कन्फर्म नहीं हुई है। फिल्म में आशा भट्ट, वेंकटेश दग्गुबाती, मिथिला पालकर, वेंकटेश काकुमनु, राहुल रामकृष्ण, विश्व सेन, मुरली शर्मा ने अभिनय किया है। इसके निर्देशक अश्वथ मारीमुथु हैं।

PS (1) – Telugu

PS (1), ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन महान मणिरत्नम ने किया है। यह फिल्म तमिल राज्य के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है, जो कि चोल साम्राज्य से संबंधित है। यह चोल राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के जीवन का अनुसरण करती है, जो बड़ा होकर राजराजा का प्रसिद्ध सम्राट बनता है। मणिरत्नम ने चोल साम्राज्य की महाकाव्य कहानी को दो भागों में बनाया और पहला भाग PS 1 दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। 500 करोड़ के विशाल बजट की PS (1) में भव्य स्टार कास्ट हैं। इसमें विक्रम, जयम रवि, तृषा कृष्णन, कार्तिक, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयराम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, अश्विन काकुमनु, विक्रम प्रभु, पार्थिबन राधाकृष्णन, सरथ कुमार, प्रकाश राज, प्रभु, लाल, अश्विन राव, नासर, निजलगल रवि हैं। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 नवंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:Action-Suspense से भरपूर हैं ये 5 मूवीज, आपके लिए इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर हैं मौजूद


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।