Uunchai OTT release Date: दिल छू लेगी अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर की ये फिल्म, जानें कहां और कब देखें

Uunchai Movie ने अब तक काफी अच्छा बिजनेस भी कर लिया है।

Uunchai movie OTT release date
Uunchai movie OTT release date

भारत के मशहूर फिल्म डायरेक्टर Sooraj Barjatya की ‘Uunchai’ फिल्म इन दिनों बड़े परदे पर कमाल कर रही है। Amitabh Bachchan, Anupam Kher और Boman Irani जैसे तगड़े एक्टर्स ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं, Uunchai Movie ने अब तक काफी अच्छा बिजनेस भी कर लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी मोटिवेट करती है और यह एक दिल छू लेने वाली फिल्म है। अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं और थिएटर के अलावा किसी प्लेटफार्म का इंतजार कर रहे हैं तो यहां हम आपको Uunchai OTT release Date प्लेटफार्म की डिटेल बता रहे हैं।

Uunchai OTT Date

अगर Uunchai फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर के अलावा Danny Denzongpa, Parineeti Chopra, Neena Gupta और Sarika जैसे सभी कलाकारों ने प्रमुख भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी को लेकर बता दें कि यह उन बड़ी उम्र के दोस्तों की कहानी है जो अपने चौथे दोस्त की इच्छा पूरी करने के लिए एवरेस्ट कैंप पर चढ़ जाते हैं। इस दौरान फिल्म में कई मोड़ आते हैं, जिसमें जीवन से जुड़े कई पहलू निकलकर सामने आते हैं।

यह भी पढ़ेंः‘The Family Man’ के मेकर्स ने किया तीसरे सीजन का रास्ता साफ, देखें कब आएगी ये सीरीज

Uunchai Box Office Collection

ऊंचाई फिल्म ने अब तक अच्छा बिजनेस भी किया है। फिल्म मेकर्स ने बताया कि अब तक इस फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है। अगर आंकड़ों पर नजर डालें तो अब तक यह फिल्म चार करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।
जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जातिया के लिए भी काफी खास है, क्योंकि उन्होंने प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्म, जो 2015 में आई थी उसके के बाद फिर डायरेक्शन में एंट्री की है।

कब होगी ओटीटी पर रिलीज

अगर ऊंचाई फिल्म की OTT रिलीज डेट की बात करें तो फिलहाल फिल्म मेकर्स ने इसे लेकर तारीख घोषित नहीं की है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर इस फिल्म की एंट्री हो सकती है। दरअसल zee5 प्लेटफार्म ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं।

आखिर में आपको बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर जैसे शहरों की लोकेशन पर की गई थी। 

यह भी पढ़ेंःवायरल हो रहा Palangiya Tod Denge Hum, देखें Nirahua और Amrapali की खूबसूरत जुगलबंदी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।