Airtel के बाद अब Vodafone Idea के 49 रु वाले प्लान को भी फ्री में करा पाएंगे रिचार्ज, जानें डिटेल

Vodafone Idea

अगर आप Vi (Vodafone Idea) के ग्राहक हैं, तो कंपनी कोरोना महामारी के इस दौर में आपकी मदद के लिए एक खास प्लान लाई है। वोडाफोन-आइडिया ने अपने छह करोड़ ग्राहकों के लिए 49 रुपये वाला रीचार्ज प्लान फ्री कर दिया है यानी आप बिना खर्च किए वोडाफोन-आइडिया के 49 रुपये वाला प्लान रिचार्ज करवा पाएंगे। लेकिन यह ऑफर केवल एक बार के लिए है। कंपनी ने यह ऑफर अपने 6 करोड़ कम आय वाले ग्राहकों के लिए पेश किया है।

क्या हैं Vodafone Idea के ऑफर्स
कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 2 ऑफर्स पेश किए हैं। इसके तहत 49 रुपये वाला रिचार्ज एक बार फ्री में करवा पाएंगे। इस रिचार्ज के तहत आपको 38 रुपये का टॉकटाइम, 300MB डाटा और 28 दिनों की वैधता मिलती है। आपको बता दें कि इस इस प्लान के तहत लोकल-नेशनल कॉल्स के लिए प्रति सेकेंड 0.25 रुपये चार्ज किया जाता है। वीआई एक ऐप और वेब रीचार्ज एक्सक्यूसिव ऑफर भी पेश करती है, जिसमें ग्राहकों को इस प्लान पर एक्स्ट्रा 200MB डाटा प्रदान किया जाता है।

इसके अलावा, 79 वाले रिचार्ज पर ग्राहकों को डबल टॉकटाइम की सुविधा मिलेगी। 79 रुपये वाले रीचार्ज के तहत ग्राहकों को अभी 64 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डाटा और 28 दिनों की वैधता मिलती है। लेकिन डबल ऑफर के तहत इस प्लान पर ग्राहकों को 128 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। वीआई ऐप और वेबसाइट रीचार्ज के माध्यम पर 200MB एक्स्ट्रा डाटा भी ऑफर कर रही है।

इससे पहले एयरटेल भी अपने ग्राहकों की मदद ले लिए इस तरह का ऑफर पेश कर चुकी है। टेलीकॉम कंपनी ने अपने कम आय वाले ग्राहकों के लिए 49 रुपये वाला रीचार्ज प्लान फ्री कर दिया है, हालांकि यह केवल एक बार के लिए ही है। इसके अलावा, कंपनी 79 रुपये वाले प्लान पर भी डबल टॉकटाइम ऑफर कर रही है।
यह भी पढ़ेंः Airtel के 49 रु. वाला रिचार्ज कराएं मुफ्त, 79 रु. के रिचार्ज पर मिलेगा डबल बेनिफिट्स, जानें डिटेल