12,999 रु. की कीमत में लॉन्च होने वाली है Amazfit T-Rex Pro Smartwatch, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो

अमेजफिट (Amazfit) का नया स्मार्टवॉच Amazfit T-Rex Pro 28 मार्च को भारत में लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टवॉच अमेजन और अमेजफिट की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। Amazfit T-Rex Pro को 12,999 रु, की कीमत में लॉन्च किया जा रहा है।

इस स्मार्टवॉच ने सैन्य मानक (MIL-STD-810) के 15 नियमों को पास किया है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड सहित हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा।

Amazfit T-Rex Pro की स्पेसिफिकेशन

Amazfit T-Rex Pro Smartwatch

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच में 1.3 इंच AMOLED स्क्रीन (360×360 पिक्सल) है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो स्मार्टवॉच में 40hrs GPS, quad-GNSS, एक BioTracker 2 PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, 10 ATM वाटर रेसिस्टेंस, एडवांस्ड एक्टिविटी ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग सेंसर से लैस है।

इसमें आपको SpO2 फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा, वॉच में यूजर्स को कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में 390mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप और जीपीएस मोड में 40 घंटे का बैकअप देती है। इसके साथ ही वॉच को 10 ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टवॉच वॉटर रसिस्टेंट है।