Ambrane ने लॉन्च किए दो नए TWS ईयरबड्स, कीमत 1799 रुपये से शुरू

Ambrane NeoBuds 33

मोबाइल एक्सेसरीज कंपनी Ambrane ने भारत में दो नए TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने भारतीय बाजारों में Dots 38 और NeoBuds 33 की घोषणा की है, जिसकी कीमत क्रमश: 2,499 रुपये और 1,799 रुपये है। यह दोनों TWS IPX4 क्वॉलिटी से लैस हैं यानी इन पर पसीने या पानी की बूंदों का कोई असर नहीं होता है। ये प्रोडक्ट्स 365 दिन की वारंटी के साथ आते हैं। इन्हें अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Dots 38 और NeoBuds 33 ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस

Dots 38 यूजर्स को पूरी तरह चार्ज केस के साथ 16 घंटे का लंबा प्लेबैक टाइम देता है। TWS के साथ इन-बिल्ट माइक मिलता है, जिससे यूजर्स को काफी साफ आवाज मिलती है। सफेद रंग में उपलब्ध डॉट्स 38 स्टाइलिश ईयरबड है। इसमें यूजर्स को पोर्टेबिलिटी की सुविधा भी मिलती है।

NeoBuds 33 में यूजर्स को म्यूजिक की शानदार दुनिया से रूबरू कराने के लिए 10 MM के ड्राइवर्स दिए गए हैं। नियोबड्स में बास लेवल भी अच्छी है। यह जबर्दस्त प्रभाव पैदा करता है। इसमें दी गई ट्रिबल की सुविधा ऑडियो की आवाज को और भी जानदार बनाती है। काले, सफेद और इंडिगो ब्लू रंग में उपलब्ध नियोबड्स कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस के साथ आता है। नियोबड्स 33 चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का लंबा प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

डॉट्स 38 और नियोबड्स 33 ब्लूटुथ v5.0 से लैस है, जिसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर तक है। इससे यूजर्स को जल्द डिवाइस को वायरलेस ढंग से कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, इसमें ईजी टच से चलाने की सुविधा भी दी गई है, जिससे यूजर्स वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं और टच सेंसर्स से अपनी कॉल्स को मैनेज कर सकते हैं।