6000mAh की बैटरी के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम

इस लॉकडाउन में लोग अपने घरों में ही हैं, देश में लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिए गया है, ऐसे में घर पर ही आपको अपना काम करना होगा, और यह ठीक भी है, धीरे-धीरे कोरोना के केस लगातार कम होते जा रहे हैं। और अगर लोग इस बात को अभी भी ठीक से जान जाये कि बिना वजह से घर से निकलना खतरनाक है तो हम कोरोना से ये जंग जीत जायेंगे, कुल मिलाकर आपकी सुरक्षा आपके ही हाथ में है। खैर, इस लॉकडाउन में OTT पर वेब सीरिज देखने वालों की संख्या में इजाफा हो गया है, कंटेंट की भरमार है। इस बीच स्मार्टफोन की डिमांड भी लगातार बढ़ रही है और सबसे ज्यादा बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन ज्यादा पसंद किये जा रहे हैं। तो हम आपको यहां 6000mAh की बैटरी वाले कुछ दमदार स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम है। अगर आप भी एक ऐसा ही स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो इस रिपोर्ट को जरूर देखें।

Tecno Spark Power 2 Air (कीमत : 8,499 रुपये) 

अगर आप कम बजट में अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपTecno Spark Power 2 Air स्मार्टफोन के बारे में विचार कर सकते हैं। यह 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Helio A22 प्रोसेसर दिया है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का बोकेह लेंस, तीसरा 2MP का माइक्रो लेंस और चौथा एआई लेंस है। जबकि इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। Tecno Spark Power 2 Air स्मार्टफोन में 7 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इस फोन की परफॉरमेंस काफी अच्छी है और इसकी बैटरी भी एक दिन से ज्यादा आसानी चल जाती है।     

Realme C15 (कीमत : 8,999 रुपये)

realme भी बजट सेगमेंट में कई अच्छे स्मार्टफोन लेकर आई है, 6000 mAh बैटरी के सेगमेंट में Realme C15 एक अच्छा स्मार्टफोन जोकि और MediaTech Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है और यह डिस्प्ले काफी बेहतर है। इस डिस्प्ले में वीडियो और फोटो देखने में आपको मज़ा आएगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मोनोक्रोम लेंस और 2MP का लेंस मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जोकि फुल चार्ज में एक दिन से ज्यादा का बैकअप दिया है।

Moto G10 Power (कीमत : 9,999 रुपये)

6000mAh की बैटरी वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में Moto G10 Power  एक अच्छा स्मार्टफोन है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में  क्वालकॉम का Snapdragon 460 प्रोसेसर दिया है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप  दिया है जिसमें पहला कैमरा 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स ​विजन डिस्प्ले दिया है जोकि काफी ब्राइट और कलरफुल है।