ये ख़ास कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट देंगे आपके घर और ऑफिस एक क्लासी लुक

अक्सर ये देखने में आता है कि बारिश के मौसम या फिर खुली हवा लेने के लिए लोग कमरे से चेयर उठा कर बालकनी या गार्डन में बैठने चले जाते हैं,अगर आपके पास एक डेडिकेटेड कॉफी टेबल-चेयर सेट हो तो आपको बार-बार चेयर को अंदर-बाहर नहीं करना पड़ेगा और आपके गार्डन का लुक भी अच्छा रहेगा। इसलिए अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको टेरेस,बालकनी, गार्डन या फिर ऑफिस के लिए कुछ ख़ास कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट के ऑप्शन बता रहें हैं।  वैसे मार्किट में आपको ढेर सारे ऑप्शन मिल जाएंगे।लेकिन हमारी इस रिपोर्ट में हम आपको वैरायटी ऑफ़ कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट बता रहें हैं,जिनका प्राइस भी अलग-अलग है,जो शायद आपकी पसंद बन सके। यह कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट दिखने में कॉम्पैक्ट और एलिगेंट है,जो आपके घर या ऑफिस के लुक को और बढ़ा देंगे,तो चलिए आपको बताते हैं इनके बारें में। 

Best Coffee Table-Chair Set

1. Home Furniture Coffee Table-Chair Set

2. Outdoor Coffee Table-Chair Set

3. Virasat Furniture & Furnishing Coffee Table-Chair Set

Home Furniture कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट

आपको अगर वुडेन फर्नीचर पसंद हैं,तो आप Home Furniture का मॉडल (WOOD002) देख सकते हैं।  यह मॉडल  आपको शीशम की लकड़ी से बना हुआ मिलेगा जिसमें आपको दो चेयर और एक टेबल का सेट है।  इसकी ख़ास बात है,की यह’मॉडल आपको फोल्डेबल मिलता है,जिसे आप एक जगह से दूसरी जगह आराम से ले जा सकते हैं,साथ ही आप इसको पिकनिक पर भी कैरी कर सकते हैं। 

इसमें चेयर का साइज 16 L x 18 W x 35 H इंच है,तो वहीं टेबल 23.5 इंच x ऊंचाई 24 इंच x गहराई 23.5 इंच में मिल जाएगी। इसका कॉम्पैक्ट साइज होने की वजह से आप इसे अपनी बालकनी,गार्डन  या टेरेस पर भी रख सकते हैं। इसका क्लासिक डिज़ाइन पके घर की ख़ूबसूरती को और बढ़ा देगा,और साथ ही यह  मजबूत शीशम लकड़ी से बने होने के कारण बेहद टिकाऊ है और इसकी चेयर पर आपको सॉलिड बैकरेस्ट मिलता है। यह कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट हर मौसम के लिए बेहतर चॉइस है,फिर चाहे पको चाय/कॉफ़ी पीनी हो या बुक पढ़नी हो यह सेट आपको बेहतर कम्फर्ट देने में क़ामयाब होगा। आप इस मॉडल को ब्राउन कलर में ख़रीद सकते हैं और इसकी ऑनलाइन कीमत 10,398 रुपये है।  

Outdoor कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट

अगर आपको थोड़ी डिज़ाइनर टेबल-चेयर सेट चाहिए,तो आप Outdoor ब्रांड का मॉडल (outdoorch03) देख सकते हैं। यह सेट आपको 61 x 61 x 61 सेंटीमीटर के साइज में मिल जाएगा और इसके साथ आपको एक टेबल और दो चेयर मिलेंगी जो इनडोर, आउटडोर, गार्डन, बालकनी और आपके ऑफिस को क्रिएटिव लुक देगी। 

यह टेबल-चेयर सेट काफी लाइट-इन-वेट है,जिस वजह से आप इसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं और इसका डिज़ाइन भी काफी उम्दा है,जो आपके घर को रिच लुक देगा और किसी भी कोने को और बेहतर बना देगा।  इसको बनाने में सिंथेटिक विकर और आयरन स्ट्रक्चर का इस्तेमाल हुआ है,जो इसको मज़बूत और टिकाऊ बनाते हैं। आप इस कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट को वाइट’कलर में ख़रीद सकते हैं और इसकी ऑनलाइन कीमत 7,299 रुपये है। 

Virasat Furniture & Furnishing Coffee Table-Chair Set

Virasat Furniture & Furnishing कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट

आप अगर ट्रेंडी कॉफ़ी टेबल-चेयर सेट लेना चाहते हैं,तो आप Virasat Furniture & Furnishing का मॉडल (VF238) जरूर देखना चाहिए।  यह आपको स्टैंडर्ड साइज में मिलेगा जिसमें आपको 2 चेयर और एक टेबल सेट मिलेगा। बात इसके साइज की करें तो इसमें कुर्सी का वजन: 6 किलो, टेबल का वज़न: 4 किलो  और कुर्सी की ऊंचाई: 75, चौड़ाई: 55, गहराई: 55 सेंटीमीटर है।

यह मॉडल आपको रतन मटेरियल से बना हुआ मिलेगा,जो इसको एकदम नेचुरल बनाते हैं,जिससे यह मज़बूत होता हैं और सालो साल आपका साथ देता है। इसका डिज़ाइन एथनिक और ट्रेडिशनल दोनों है जो आपके घर यानि बालकनी,टेरेस,गार्डन,लिविंग रूम या ऑफिस में भी अच्छा लगेगा। इसकी चेयर्स में आपको बैठने और बैकरेस्ट के लिए बेहतर क्वालिटी के कुशन भी मिलेंगे जो आपको बैठने में कम्फर्ट देते हैं और आप चाहें तो इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। यह मॉडल आपको ब्लैक कलर में मिल जाएगा। इसकी ऑनलाइन कीमत 15,199 है और कंपनी आपको 3 साल की वारंटी भी ऑफर करती है।