500 रुपये से कम आते हैं ये पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड, वर्क फ्रॉम होम में होंगे बेहद उपयोगी

आजकल सब अपने घरों से ही काम कर रहे है, कई जगह पर नेटवर्क का भी इशू रहता है जिसकी वजह से घर के सभी सदस्यों को एक ही जगह बैठ कर काम या पढाई करनी पड़ती है। ऐसे में बच्चो का लैपटॉप, बड़ो का लैपटॉप,फ़ोन और अन्य गैजेट्स को एक ही समय पर चार्ज करना काफी कठिन काम हो जाता है। अगर आप और आपके घर के लोग भी इस समस्या का सामना कर रहे है तो आपको हमारी ये रिपोर्ट एक बार जरूरी पढ़नी चाइये क्योंकि हम इसमें आपको कुछ बेहतरीन एक्सटेंशन कॉर्ड्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी इस समस्या को तुरंत हल कर देगी।

बेस्ट पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड

1. Syska Extension Board

2. Havells Extension Board

3. Anchor Extension Board

4. GM Extension Board

Syska एक्सटेंशन बोर्ड

सिस्का आज एक जानी -मानी और भरोसेमंद कंपनी है और अगर आपको एक्सटेंशन बोर्ड की जरूरत है तो आप इसका Syska 3 वे (SSK-EBU-0301) मॉडल देख सकते है।  इस एक्सटेंशन बोर्ड 2 मीटर की वायर के साथ आता है जिसका मटेरियल ABS से बना है और इसकी फ़िनिश पल्स्टिक की है जो इसे मजबूत, इजी-टो-यूज़ और टिकाऊ बनाते है। यह मॉडल 1500 वॉट की सुपर पावर के साथ आता है, जिसमें आपको 3 सॉकेट के साथ 2 USB पोर्ट भी मिलते है, जिससे आप अपना फ़ोन, पॉवरबैंक भी आसानी से चार्ज कर सकते है।  Syska का यह एक्सटेंशन बोर्ड कॉम्पैक्ट साइज में है और यह  सर्ज और स्पाइक से सुरक्षा के साथ आता है। जिससे आपको संतुलित पावर सप्लाई मिलती है। और जिसके चलते एक्सटेंशन बोर्ड जरूरत से ज्यादा पावर नहीं निकलता। सुरक्षा और कॉलिटी के हिसाब से Syska आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल आपको ग्रे कलर में मिलेगा जिसकी कीमत 489 रुपये  है और कंपनी इस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

Havells एक्सटेंशन बोर्ड

आप Havells कंपनी का भी एक्सटेशन बोर्ड देख सकते है जो आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।  Havells अपने कॉलिटी और सुपीरियर प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है तो अगर आपको अपने घर को सुरक्षित रखना है तो इसका 6A फोर-वे एक्सटेंशन बोर्ड मॉडल देख सकते है जो 2400 वॉट की पावर, 6500 की सर्ज क्षमता और 50 hertz की फ्रीक्वेंसी के साथ आता है। यह एक्सटेंशन बोर्ड 4 यूनिवर्सल सॉकेट और आपको 2 मीटर लंबी पावर केबल के साथ मिलेगा,जिससे आप अपना लैपटॉप, फ़ोन या अन्य कोई भी उपकरण चार्ज कर सकते है। Havells का यह एक्सटेंशन बोर्ड आपको वाइट कलर में मिलेगा जिसकी कीमत 429 रुपये है।

Anchor एक्सटेंशन बोर्ड

Anchor फेमस इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट कंपनी है जो अपने क्वालिटी और सेफ प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती है। आप एंकर का मॉडल (22568) भी देख सकते है। यह एक्सटेंशन बोर्ड 1500 वॉट की पावर के साथ चलता है जिसमें आपको अलग-अलग चॉइस के 4 और 6 यूनिवर्सल सॉकेट मिलते है।  सेफ्टी की बात करे तो इसमें आपको चाइल्ड प्रोफ्फ सेफ्टी शटर और फ्यूज मिलता है जो आपके घर में छोटे बच्चो को किसी भी तरह के शॉक से बचाए रखता है। इसके साथ आपको 1.5 मीटर की लंबी कॉर्ड मिलती है। यह हाई-क्वालिटी प्लास्टिक से बना है जो इसको लंबी रेस का घोड़ा बनाता है और सालो-साल आपका साथ निभाता है।इसमें आपको हर सॉकेट के लिए अलग से स्वीच की सुविधा भी मिलती है और यह आपको सिंगल और मल्टी स्विच विथ इंडिकेटर के आसान ऑप्शन के साथ मिल जायेगा।Anchor का यह एक्सटेंशन बोर्ड आपको वाइट कलर में मिलेगा जिसकी कीमत 480 रुपये है और कंपनी 1 साल की वारंटी भी इस प्रोडक्ट पर दे रही है।

GM एक्सटेंशन बोर्ड

आप GM कंपनी का मॉडल (3060)  ई-बुक एक्सटेंशन बोर्ड भी देख सकते है।  यह आपको 4+1 पावर स्ट्रिप के साथ आता है, जिसमें आपको 4 इंटरनेशनल सॉकेट और 1 मास्टर स्विच मिलता है। सेफ्टी और कॉलिटी की बात करे तो इसमें आपको मास्टर स्विच,सेफ्टी शटर,इंटरनेशनल सॉकेट्स और सप्लाई इंडिकेटर मिलता है और इसके साथ ही हैवी ड्यूटी पावर कोर्ड, रिसेट स्विच और पावर स्विच जैसे फीचर्स मिलते है। इसका डिज़ाइन ऐरोगोनोमिक है जो इसे कॉम्पैक्ट और स्लीक बनाता है। आप इससे अपना लैपटॉप, प्रिंटर, फ़ोन,स्पीकर या फिर टीवी जैसे हैवी गैजेट्स भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते है।  इसका साइज  290 x 60 x 34 है और इसके साथ आपको 2 मीटर लंबी कॉर्ड मिलती है।GM का यह एक्सटेंशन बोर्ड आपको वाइट कलर में मिल जायेगा जिसकी कीमत 474 रुपये है और कंपनी इस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है।