ये हैं बेस्ट Hair Straightening Brush, अब पार्लर जैसे बाल होंगे घर पर स्ट्रैट

Hair Straightening Brush

लड़कियों को नए-नए लुक ट्राय करना बेहद पसंद होता हैं ,इसलिए कभी वो हेयर-कट, हेयर स्ट्रेटनिंग या कलरिंग भी कराती हैं जिससे उनका लुक नया और अलग दिखे।  लेकिन इसके लिए जरूरी नहीं हैं आपको बार-बार पार्लर जाने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि मार्किट में आपको कई सारे रेडी टो यूज़ हेयर कलरिंग, स्ट्रेटनिंग के ऑप्शन मिल जाते हैं, जिनको इस्तेमाल करके आप कभी भी अपना नया हेयर स्टाइल बना सकते हैं। मार्किट में आपको 500 से लेकर 5000 तक के हेयर स्टाइलिंग प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे, लेकिन आपको अपनी जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट खरीदने चाहिए। हम इस रिपोर्ट में आपको बेस्ट हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश के ऑप्शन बताने जा रहें हैं, जिससे आप घर बैठे अपने बाल स्ट्रैट कर पाएंगे और इनके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आएंगे। 

Best Hair Straightening Brush 

1. Havells हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

2. Philips हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

3. Vega हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

Havells हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

अगर आपको अपने बाल स्ट्रेट करना पसंद है तो आप Havells कंपनी का HC4030 मॉडल  देख सकते हैं।  यह केराटिन स्मूथ स्ट्रेटनर ब्रश जो आपके बालों को स्ट्रैट करके भी उनकी शाइन बनाए रखता है , जिससे आपके बाल डल नहीं लगते।  इसमें आपको सिरैमिक कोटेड ब्रिस्टल मिलते हैं जो आपको सिल्की और स्मूथ बाल देते हैं। इस हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश आपकी बालो को सुलझाने में भी मदद करता है और आप चाहें तो इसको रेगुलर इस्तेमाल भी कर सकते हैं। 

यह हेयर ब्रश एडजस्टेबल टेम्परेचर सेटिंग के साथ आते है जिसको आप अपनी सुविधा के हिसाब से कम या ज्यादा करके इस्तेमाल कर सकते हैं।  इसमें आपको स्मार्ट डिस्प्ले भी मिलता है, जिससे रीड करना बेहद आसान हैं। आप Havells के इस हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश को वाइट कलर में खरीद सकते हैं।  इसकी मार्केट में कीमत 2,299 रुपये है और कंपनी आपको इस पर दो साल की वारंटी भी दे रही हैं। 

Philips हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

Philips अपने हेयर प्रोडक्ट्स के लिए काफी फेमस है, तो आप इस कंपनी का (BHH880/10) मॉडल देख सकते हैं।  यह हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश आपको थर्मो प्रोटेक्ट तकनीक के साथ मिलता हैं जो ओवरहीटिंग को रोकने के लिए ब्रश के टेम्परेचर को  बनाए रखती हैं।  इसमें आपको दो तरह की टेम्परेचर सेटिंग मिलती हैं जिसको आप अपने बालों के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। यह आपको ट्रिपल ब्रिसल डिजाइन के साथ मिलता हैं जो आपके स्कैल्प को गर्मी से बचाता है और बालों को नुकसान भी नहीं पहुँचता।  

यह हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश तेज़ी से गर्म होता है जिसकी आप करीब 50 सेकंड तक लगातार इस्तेमाल में ला सकते हैं। इसमें लगे बड़े पैडल-आकार के ब्रश की मदद से आप एक ही बार में अपने बालों को सीधा कर सकते हैं जिसके साथ आपको 1.8M लंबी कोर्ड भी मिलती हैं। Philips का यह हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश आपको ब्लैक कलर में मिलेगा। इसकी ऑनलाइन कीमत 2,640 रुपये हैं और इस पर आपको दो साल की वारंटी भी मिलेगी।  

Vega हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश 

इस लिस्ट में तीसरा नाम Vega का आता है तो अगर आप इस ब्रांड का हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश लेने की सोच रहें हैं तो आप इसका मॉडल (VHSB-02) देख सकते हैं।  इसमें आपको सिलिका जैल कोटेड ब्रिस्टल्स मिलते हैं जो आपके बालों की नेचुरल चमक बनाए रखता हैं और इसके साथ-साथ आपको एंटी-फ्रिज़ टेक्नोलॉजी भी मिलती हैं जो जिससे आपके बालों आराम से सुलझाया जाता हैं।  

इसमें आपको टेम्परेचर सेटिंग और डिजिटल डिस्प्ले की सुविधा भी मिलती हैं जिसको आप अपने हिसाब से कम या ज्यादा कर सकते हैं।  इसका साइज काफी कॉम्पैक्ट हैं जिसके चलते इसे कैरी करना बेहद आसान हैं। यह मॉडल आपको ब्लैक कलर में मिलेगा। इसकी ऑनलाइन कीमत 1,999 रुपये हैं  जिस पर कंपनी आपको दो साल की वारंटी भी दे रही हैं।