5000 से कम में खरीदें ये प्रीमियम लैपटॉप बैग्स, कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ मिलते हैं कई फीचर्स

आजकल हर कोई लैपटॉप कैरी रखता है जिसके साथ कंपनी उन्हें लैपटॉप बैग भी देती है जो टिकाऊ और लॉन्ग-लाइफ चलता है। लेकिन कुछ लोगों को प्रीमियम और स्टाइलिश बैग कैरी करना बेहद पसंद होता है। मार्किट में कई लक्ज़री बैग्स आसानी से मिल जाते हैं। कई अच्छे ब्रांड्स भी मौजूद हैं, लेकिन जब बात उनके फीचर्स की हो तो लोग आमतौर पर कंफ्यूज होकर प्रोडक्ट छोड़ देते हैं। अगर आप भी एक प्रीमियम लैपटॉप बैग खरीदने की सोच रहे है तो इस रिपोर्ट में हम आपको 5000 से कम कीमत में आने वाले कुछ खास बैकपैक लैपटॉप बैग्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।  

Ferrari बैकपैक (कीमत 4,699 रुपये)

Ferrari ब्रांड वैसे तो अपनी लक्ज़री और स्टाइलिश कार के लिए ज्यादा फेमस है।  लेकिन आज हम आपको इसके बैकपैक के बैग के बारे में बता रहे हैं। अगर आपको एक स्टाइलिश बैग की जरूरत है तो आप Ferrari Macbook Pro सेलेक्ट कर सकते है।  यह मल्टीपर्पस बैकपैक बैग है। यह  इनडोर या आउटडोर उपयोग के लिए भी बढ़िया ऑप्शन है। फेरारी के इस बैग में आप 15.6 इंच का लैपटॉप आसानी से फिट कर सकते हैं। इसमें आपको कई अच्छे फीचर्स मिल जायेंगे। इसमें USB कनेक्टर का भी फीचर आपको मिलता है जिसकी मदद से आप अपना स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। इसकी हाई बिल्ड -क्वालिटी, हल्का और एर्गोनोमिक डिज़ाइन काफी बेहतर है जिसकी वजह से आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। यह आल-इन-वन बैग महिलाओं और पुरुषों के किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से मेल कर जाता है।  फिर चाहे पार्टी, आउटडोर स्पोर्ट्स, हाइकिंग, कम्यूटिंग, स्कूल, साइकिल चलाना, जिम जाना, ऑफिस , ट्रैवेलिंग, शॉपिंग,और रोजमर्रा के उपयोग के लिए बिल्कुल सही है। फेरारी ट्रेवल बैकपैक में आपको मल्टीपल स्टोरेज  कार्बन ड्यूल कम्पार्टमेंट और एडजस्टेबल पैडेड शोल्डर स्ट्रैप मिलते है जिससे आप इसे लम्बे समय तक अपने कंधो पर टांग सकते है। यह एक लक्ज़री बैग है जो आपको रेड एंड ब्लैक कलर है मिलेगा जिसकी कीमत 4,699 रुपये है और कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी भी देती है।

Carlton बैकपैक (कीमत 4,712 रुपये)

Carlton एक जानी-मानी कंपनी है जो हाई-क्वालिटी बैग्स बनाती है। आप इस कंपनी का Carlton Hampshire 02 मॉडल को भी देख सकते है। यह बैग 26 लीटर की क्षमता के साथ आता है जिसका वज़न 1600 ग्राम है। लैपटॉप कम्पेटिबिलिटी की बात करें तो इसमें आप 15.6 इंच का लैपटॉप आसानी से रख सकते है। बात इसके डिज़ाइन की करें तो यह काफी स्पेसियस बैग जिसमें आपको हाईबिल्ड कॉलिटी मिलती है, इसके साथ-साथ आपको मेन कम्पार्टमेंट के अलावा कई मल्टीपर्पस कम्पार्टमेंट्स भी मिलते है। इसमें आपको एडजस्टेबल लैपटॉप कम्पार्टमेंट, सुपर ऑर्गनाइज़ इंटीरियर, RFID प्रोटेक्टेड फ्रंट पॉकेट, फ्लीस लाइन वाली गैजेट पॉकेट, Ergofoam बैक, जैसे कई उम्दा फीचर्स मिलते है जो इसे आपकी पहली चॉइस बना सकता है। यह यूनिसेक्स बैग है जिसको आप ट्रैकिंग, साइकिलिंग, ऑफिस , स्कूल,या फिर ट्रेवल के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। यह बैकपैक आपको ब्लू कलर में मिलेगा। इसी कीमत 4,712 रुपये है, और इस पर आपको 3 साल की वारंटी भी मिलती है।

Wenger बैकपैक (कीमत 4,112)

Wenger का बैकपैक (मॉडल 601068) भी आपकी लिस्ट में जगह बना सकता है। यह यूनिसेक्स बैकपैक जो 11 लीटर की क्षमता के साथ आता है और इसका वज़न 90 ग्राम है।  बात फीचर्स की करें तो इसमें आपको दो बड़े कम्पार्टमेंट्स और मल्टीपर्पस कम्पार्टमेंट भी मिलते है जिसमें आप कॉर्ड्स, चार्जर,या बिज़नेस कार्ड आसानी और सुविधापूर्वक रख सकते है। लैपटॉप कम्पेटिबिलिटी की बात करें तो इसमें 14 इंच का लैपटॉप आसानी से फिट हो सकता है। यह बैकपैक दिखने में कॉम्पैक्ट और स्पेसियस है। इसके अलावा आपको इस प्रोडक्ट में एक्स्ट्रा पैडिंग मिलती है जो आपकी पीठ या कंधे को थकने नहीं देता। यह ब्लैक कलर में ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मार्किट में उपलब्ध है जिसकी कीमत 4,112 रुपये है।  कंपनी इस पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है।