2000 रुपये से कम में खरीदें ये 10000mAh बैटरी वाले पावर बैंक, फास्ट चार्जिंग की मिलेगी सुविधा

जिस तरफ स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही है उसे देखते हुए पावर बैंक की भी मांग बढ़ रही है, दरअसल लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही करने लगे हैं जिसे देखते हुए बैटरी जल्दी खत्म होने लगती है। ऐसे में कई बार पावर बैंक की जरूरत महसूस होती है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए 2 हजार रुपये से भी कम में 10000 mAh की बैटरी वाले पावर बैंक लेकर आये हैं जोकि तेजी से आपके फोन को चार्ज करने में सक्षम हैं और आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

Mi 10000 mAh पॉकेट पावर बैंक प्रो

शामोमी का Mi पावर बैंक जोकि  10000 mAh बैटरी के साथ है, आपके स्मार्टफोन और अन्य डिवाइसेस के लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इस पावर बैंक का डिजाइन बेहद कॉम्पैक्ट है लेकिन यह पावरफुल भी है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इस पावरबैंक की कीमत 1,199 रुपये है और कंपनी इस पर 6 महीने की वारंटी भी दे रही है। यह मेटल फ्रेम का बना है इसलिए यह आपको प्रीमियम फील भी देता है। इस पावर बैंक में ड्यूल USB पोर्ट्स दिए हैं जिसमें एक माइक्रो USB पोर्ट और दूसरा टाइप-सी पोर्ट, यह पावर बैंक 22.5 अल्ट्रा फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है इसमें एडवांस्ड 12 लेयर सर्किट प्रोटेक्शन मिलती है।

Ambrane 10000mAh पावर बैंक

Ambrane कंपनी अपने शानदार पावर बैंक के लिए जानी है। कंपनी का 10000mAh की बैटरी वाला पावर बैंक आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह आपको ब्लैक और ब्लू कलर में मिलेगा। इस पावर बैंक की कीमत 1,499 रुपये है और इस पर 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।  इसे आप ऑन लाइन और ऑफ लाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसका डिजाइन कॉम्पैक्ट है और यह हल्का भी है। यह आसानी से आपके डिवाइसेस को चार्ज कर सकता है। इसमें  USB पोर्ट, टाइप-सी पोर्ट मिलते हैं। यह फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह आपके 3000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को 2.5 टाइम्स चार्ज कर सकता है। वहीं, 4000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को 1.8 टाइम्स चार्ज कर सकता है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 6 घंटे का समय लगता है। इसकी बॉडी प्लास्टिक से बनी है।

 Realme 30W Dart पावर बैंक

Realme का यह एक फ़ास्ट चार्जिंग वाला पावर बैंक है। यह पावर बैंक 10000mAh की बैटरी क्षमता वाला है जोकि 30W Dart फास्ट चार्ज के साथ आता है। इस पावर बैंक की कीमत 1,999 रुपये रखी है। इस डिवाइस में चार्जिंग लेवल के लिए LED लाइट्स का सपोर्ट मिलता है। यह पावर बैंक रेगुलर 18W फास्ट चार्जिंग पावर बैंक के मुकाबले 53 प्रतिशत ज्यादा फास्ट चार्ज करता है। इसमें USB Type C और Type-A पोर्ट की सुविधा मिलती है। इस पावर बैंक पर 15 लेचर चार्जिंग प्रोटेक्शन दी गई है, जिससे यह ओवरहीट होने और इनपुट फ्लैक्चुएशन के दौरान डिवाइस को सुरक्षित रखता है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लगता है।

Gionee 10000mAh पावर बैंक

स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पहचान बनाने के बाद Gionee ने अपना खास पावर बैंक भी मार्केट में पेश किया है। Gionee के इस पावर बैंक की क्षमता 10000mAh बैटरी की है। यह आपके स्मार्टफोन को फ़ास्ट चार्ज कर सकता है। यह पावर बैंक मेटल फ्रेम के साथ आता है, जोकि प्रीमियम नज़र आता है साथ ही यह बेहद कॉम्पैक्ट भी है। इसकी कीमत 1,699 रुपये है और इसे आप ऑन लाइन और ऑफ लाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसमें ड्यूल आउटपुट पोर्ट मिलते हैं, जो 12W फास्ट चार्ज के साथ आते हैं। इस पावर बैंक को फुल चार्ज होने में करीब 6 घंटे का समय लगता है।