ये हैं लाइट वेट शू रेक्स, हर मौसम में देंगे साथ और कीमत भी 349 रुपये से शुरू

अक्सर देखने में आता है कि लोग बाहर के जूते-चप्पल लेकर सीधा घर में घुस जाते हैं,जिससे बाहर की गंदगी भी उनके पैरों के साथ अंदर आ जाती है जो आपके घर और हैल्थ के लिए अच्छी बात नहीं है। इससे बचने के लिए आपको अपने घर के बाहर ही एक अच्छी क्वालिटी का शू-रैक रखना चाहिए जिसके ऑप्शन हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बता रहें हैं। ये शू रैक आपको हाई-क्वालिटी मटेरियल से बने हुए मिल जाएंगे,जिनमें आप आसानी से 12 जोड़ी फुटवियर रख सकते हैं। इसके साथ ही इनका लुक और डिज़ाइन भी मॉडर्न और कॉम्पैक्ट है जो आपके गेट के साइड में रखे हुए अच्छे भी दिखेंगे। बात इनकी कीमत कि करें तो ये आपको 350 रूपये की शुरूआती कीमत से मिल जाएंगे। 

Best Shoe Rack Starts 349

1. Bebop Shoe Rack

2. Eemway Shoe Rack

3. Benesta Shoe Rack

Bebop शू रैक

इस लिस्ट में सबसे पहले आपको बताते हैं Bebop ब्रांड के मॉडल (‎ KAAN SR) के बारें में,जो आपको सॉलिड आयरन मटेरियल से बना हुआ मिल जाएगा। बात इसके साइज और वेट की करें तो यह आपको‎ 51 x 13 x 53 सेंटीमीटर के साइज और 950 ग्राम के लाइट वेट में मिल जाएगा। 

यह मॉडल आपको मॉडर्न स्टाइल में मिलेगा जिस पर आपको क्रोम फिनिश मिल जाएगी। यह प्रोडक्ट आपको 4 टियर ऑप्शन के साथ मिल जाएगा,जिसको बनाने में हाई-क्वालिटी प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है।  इसके एक शेल्फ पर आप आसानी से तीन पेअर शूज रख सकते हैं और टोटल करीब 12 पेअर जूते-चप्पल स्टोर किए जा सकते हैं। यह काफी कॉम्पैक्ट है और इसका स्टाइल स्टर्डी है जिसे आप अपने गेट के बाहर भी रख सकते हैं और इसको फिट करना भी बेहद आसान है। इसके फोल्डेबल होने की वजह से इसे आप आराम से एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट भी कर सकते हैं। यह मॉडल आपको ब्लैक कलर में मिल जाएगा और इसकी ऑनलाइन कीमत 349 रुपये है। 

Eemway शू रैक

अब आपको बताते हैं दूसरे ऑप्शन Eemway ब्रांड के मॉडल (‎‎VNT006) के बारें में, जो आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल आपको हाई-क्वालिटी प्लास्टिक से बना हुआ मिल जाएगा और साथ ही यह आपको काफी लाइट इन वेट में भी मिल जाएगा। 

हैवी प्लास्टिक से बने होने की वजह से यह बेहद टिकाऊ और मज़बूत है,जिसमें आप 15 जोड़ी जूते-चप्पल आसानी से रख सकते हैं। इसके मॉडर्न स्टाइल के चलते आप इसे अपने घर की एंट्रेंस पर कार्नर में रख सकते हैं,इससे आपके जूते-चप्पल भी बाहर रहेंगे और ये बाहर रखा हुआ अच्छा भी दिखेगा। यह आपको लाइट वेट के ऑप्शन में मिल जाएगा,जिससे आप इसे आसानी से कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं और इसके साथ ही इसे क्लीन करना भी आसान है। यह मॉडल आप येलो कलर में ख़रीद सकते हैं और इसकी ऑनलाइन कीमत 530 रुपये है। 

Benesta Shoe Rack

Benesta शू रैक

आखिरी में आपको बताते हैं Benesta ब्रांड के मॉडल (BEN-SR-122A – B/B) के बारें में, जो आपको  69 x 30 x 67 सेंटीमीटर के साइज में मिल जाएगा और इसका वेट आपको करीब 3 किलो मिल जाएगा। 

यह मॉडल आपको हाई-क्वालिटी मेटल से बना हुआ मिलेगा जो इसको मज़बूत बनाता है,जिससे यह सालों आपका साथ निभाता है। यह स्पेस सेविंग शूज रैक आपके जूतों को रैक के साथ अपने जूते को आर्गनाइज्ड रखने में मदद करेगा। इसके अलावा यह दिखने में एलिगेंट और मॉडर्न शू रैक है,जो आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन मिल जाता है। इसमें आपको 4 शेल्फ मिलती है जिसमें आप 3 जोड़ी जूते-चप्पल और टोटल 12 जोड़ी आराम से रख सकते हैं और यह मल्टी-टायर स्पेस सेवर आपके एंट्रीवे, क्लोसेट या कीचड़ को गंदगी से दूर रखता है। इस शू रैक को क्लीन करने में आपको किसी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। आपको यह मॉडल ब्लैक कलर में मिल जाएगा और इसकी ऑनलाइन कीमत 849 रुपये है।