ये हैं बढ़िया क्वालिटी के Shoe-Rack, कीमत 1000 रुपये से भी कम

अगर आपके घर में जूते, चप्पल इधर-उधर बिखरे पड़े रहते हैं और आप इससे काफी परेशान हो गए हैं, तो समय आ गया है कि, आप अपने घर के लिए शू-रैक खरीद लें। शू-रैक हमारे घर के लिए एक ज़रूरी चीज़ है, इसकी वजह से आपका घर साफ़ सुथरा और जूते, चप्पल सही जगह पर रहते हैं। मार्किट में आपको छोटे-बड़े कई तरह के डिज़ाइन और साइज वाले शू-रैक मिल जाएंगे लेकिन शू-रैक वही लेना चाहिए जो आपके घर मे आराम से फिट हो जाए और जिसमे आपके सारे जूते, चप्पल आराम से आ जाएँ। अपनी इस रिपोर्ट मे हम आपको कुछ ऐसे ब्रांड के शू-रैक बताने वाले हैं जो आपके घर मे कम जगह लेंगे और जिसमे आपके जूते, चप्पल भी बड़े आराम से आ जाएंगे।

Best Shoe Rack Under 1000

1. Aysis Shoe Rack

2. Happer Shoe Rack

3. Solimo Shoe Rack

Aysis शू-रैक (कीमत 984 रुपये)

अगर आप अपने घर के लिए शू-रैक लेने की सोच रहे हैं तो Aysis ब्रांड का मॉडल (6-LAYER-NAVYBLUE)आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।   इस 6 शेल्फ वाले शू-रैक मे आप 24 जोड़े जूतों को बड़े आराम से रख सकते हैं और इस रैक की लम्बाई, चौड़ाई और ऊंचाई 58x28x109cm है। यह मेटल पाइप और नॉन वूवेन मटेरियल का बना हुआ है, जिसकी वजह से इसमें जंग लगने और इसके गीला होने का खतरा नहीं है। इस शू-रैक का वज़न बहुत हल्का है आप बड़े आराम से इसको कहीं पर भी रख सकते है और आसानी से इसकी जगह भी बदल सकते हैं।

इस शू-रैक की वजह से आपके जूते, चप्पल पूरी तरह से आर्गनाइज्ड हो जाएंगे और इसके साथ ही इसमें लगी ज़िप इसको कवर करके रखेगी जो आपके जूते, चप्पल को डस्ट से भी बचाएगा। इस रैक मे आप हील्स वाले,फ्लैट,शूज,सैंडल या चप्पल सबको बड़े आराम से रख सकते हैं। इस प्रोडक्ट को आप ब्लू कलर में ख़रीद सकते हैं और इसकी कीमत 984 रुपये है ।

Happer शू-रैक (कीमत 999 रुपये)

हैपर भी एक बहुत अच्छा ब्रांड है इसका मॉडल (7L) भी आपकी पसंद बन सकता है। इस शू-रैक की लंबाई 28cm, चौड़ाई 8cm, ऊंचाई 58cm है और इसमें आपको बड़े 7 शेल्फ मिल जाएंगे। यह प्रोडक्ट एलाय स्टील, प्लास्टिक के मटेरियल का बना हुआ है, जो इसे काफी मज़बूत बनाता है और साथ ही काफी लम्बे समय तक आपका साथ भी निभाता हैं।  इसके साथ ही इसमें आपको ज़िप कवर मिलेगा जो आपके जूते, चप्पलों को धुल गंदगी से दूर रखेगा। इस शू-रैक  के गन्दा हो जाने पर आप बड़े आराम से इसके कवर को निकाल कर साफ़ भी कर सकते हैं क्यूंकि इसको निकालना और वापस लगाना बहुत आसान है।

इस शू-रैक को आप बड़े आराम से आप अपने घर,बाहर,रूम या गैराज कहीं पर भी रख सकते हैं और इसके साथ ही इस शू-रैक में आप जूतोंके साथ-साथ और कुछ भी बड़े आराम से स्टोर कर सकते हैं।  इस शू-रैक की कीमत 999 रुपये है और आपको इसको बड़े ऑनलाइन आर्डर करके मंगवा सकते हैं।

Solimo shoe Rack

Solimo शू-रैक (कीमत 949 रुपये)

सोलिमो ब्रांड का मॉडल (Sol_hal_0064) भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह शू-रैक हाई क्वालिटी के मेटल पाइप और प्लास्टिक मटेरियल से बना हुआ है जो इसको जंग से बचा कर रखेगा और इसके साथ ही यह आपको 4 शेल्फ के ऑप्शन के साथ मिलेगा। यह  रैक 100 GSM फैब्रिक केसे बना हुआ है, जिसकी वजह से इस रैक का वज़न भी बेहद हल्का है। इसमें जिपर कवर लगे हुए हैं जो आपके जूते, सैंडल्स को गन्दा होने से बचाएंगे। इस शू-रैक की सफाई करना बहुत आसान है, आप किसी भी साफ़ हल्के गीले कपडे से इसकी सफाई कर सकते हैं।

इस शू-रैक के हर शेल्फ मे अच्छा स्पेस है और यह शेल्फ्स 10 किलो तक का वजन ले सकती हैं। इसको आप बड़े आराम से घर के किसी भी कोने मे रख सकते हैं साथ ही इसको इस्तेमाल करना, हिलाना -ढुलाना भी बहुत आसान हैं। यह प्रोडक्ट आपको ब्राउन कलर में मिलेगा और इसकी ऑनलाइन कीमत 949 रुपये है।