आज ही ले आए ये ख़ास कैबिनेट वुडेन शू रैक,कीमत 4000 रुपये से शुरू

घर में चीज़े फैली रहें तो किसी को भी अच्छा नहीं लगता,ख़ासतौर पर जूते-चप्पल और अगर मौसम बारिश का हो तो ये और भी गंदा लगता है। अगर आप भी अपने घर को साफ़ रखना चाहते हैं और एक शू रैक लेने की सोच रहें हैं तो आपको हमारी ये रिपोर्ट पढ़नी चाहिए। शू रैक जूते- चप्पलों को ना सिर्फ एक जगह रखने में मदद करता है बल्कि आपके घर के लुक को भी बढ़ता है। हम अपनी रिपोर्ट में आपको कुछ ऐसे ही ख़ास वुडेन शू रैक के ऑप्शन बताने जा रहें हैं जिनको आप घर के अंदर या बाहर कहीं भी आसानी से रख सकते हैं और ये दिखने में इतने ख़ूबसूरत है कि चाहे आपके घर की एंट्रेंस हो या फिर आप इसे किसी और काम के लिए इस्तेमाल करें ये हर जगह बखूबी फिट होते हैं और बात इनके स्पेस की करें तो आप इनमें 9-12 जोड़ी फुटवियर आसानी से रख सकते हैं,आइये जानते हैं इनके बारें में

Best Cabinet Wooden Shoe Rack Starts 4000

1. DeckUp Cabinet Wooden Shoe Rack

2. Solimo Cabinet Wooden Shoe Rack

3. Furnifry Cabinet Wooden Shoe Rack

DeckUp कैबिनेट वुडेन शू रैक

आप अगर मीडियम साइज का कैबिनेट शू रैक लेना चाहते हैं तो DeckUp ब्रांड का मॉडल (Turrano SC1203S Dark Wenge) आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह मॉडल आपको इंजीनियर्ड वुड लकड़ी और लैमिनेट किया हुआ मिलेगा,जो इसको बेहद स्ट्रांग बनाता है और यह सालों साल चलता है। बात इसके साइज की करें तो यह आपको लंबाई (47 इंच / 120 CMs), चौड़ाई (16 इंच / 40 CMs), ऊंचाई (19 इंच / 48 CMs) के साइज में मिल जाएगा। 

कंटेम्परेरी स्टाइल में आने वाले इस कैबिनेट शशू रैक में आपको 3 डोर और सीटिंग स्पेस भी मिलता है,जिस पर बैठ कर आप आसानी से जूते या चप्पल पहन या उतार सकते हैं। यह दिखने में एलिगेंट और एडवांस्ड शू रैक है जो आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ मिलेगा जिसको आप अपने घर के अंदर या बाहर भी आराम से रख सकते हैं। इसको असेम्ब्ल करने में आपको परेशानी नहीं होगी और इसे एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने में भी आपको कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा और इसके साथ ही इसको मेन्टेन करना और क्लीन करना भी आसान है। आप इस कैबिनेट वुडेन शू रैक को डार्क वेंग कलर में ख़रीद सकते हैं। इसकी ऑनलाइन कीमत 6,499 रुपये है और कंपनी आपको 10 दिन वारंटी भी ऑफर कर रही है। 

Solimo कैबिनेट वुडेन शू रैक

आप Amazon के Solimo ब्रांड का मॉडल (Shoe rack 2 door – B079CK5L1R- wenge) भी देख सकते हैं।  यह  आपको इंजीनियर्ड वुड लकड़ी से बना हुआ मिल जाएगा,जो इसको टिकाऊ बनाता है। इसके अलावा इसका टू-डोर शू रैक आपके आधुनिक डेकॉर को बेहतर लुक देता है,जिसको आप घर के अंदर या बाहर कहीं भी आराम से रख सकते हैं। यह मॉडल आपको लंबाई: 79.5 cm (31.29 इंच); चौड़ाई: 39 cm (15.35 इंच); ऊंचाई: 48 cm (18.89 इंच) में मिल जाएगा। 

इसका कंटेंपरेरी डिज़ाइन दिखने में काफी एलिगेंट है और इसके साथ ही आपको इसके ऊपर स्पेस भी मिलता है,जिस पर आप छोटा-बड़ा कोई भी शो पीस या फिर फ्लावर पॉट भी रख सकते हैं। इसमें आपको 4 मीडियम साइज के शेल्फ मिलेंगे जिस पर 8-9 जूते/चप्पल आराम से रख सकते हैं। इसे अस्सेम्ब्ल करना बेहद आसान है और इसे आप आसानी से एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट भी कर सकते हैं। इसके अलावा इसे क्लेन करने के लिए आपको ज़्यादा मेहनत की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह मॉडल आपको बवेंग फिनिश में मिल जाएगा। इसकी ऑनलाइन कीमत 4,299 रुपये है और कंपनी आपको 3 साल की वारंटी भी इस पर देती है। 

Furnifry Cabinet Wooden Shoe Rack

Furnifry कैबिनेट वुडेन शू रैक

इस लिस्ट में अब आपको बताते हैं Furnifry ब्रांड के मॉडल (Shoe-Rack) के बारें में,जो आपको इंजीनियर्ड वुड लकड़ी से बना हुआ मिलेगा और इसके साथ ही आपको इस मॉडल पर वॉलनट फिनिश मिल जाएगी। यह मल्टी पर्पस रैक है जिसे आप शू रैक, टीवी ट्रॉली या फिर अपने घर में कोई भी सामान रखने के लिए इस्तेमाल में ला सकते हैं और यह आपको 19″ x 14″ x 35″ इंच के साइज में मिल जाएगा।

यह वुडेन शू रैक कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश होने के साथ-साथ स्पेशियस भी है क्यों कि इसमें आपको 3 बड़े शेल्फ मिलते हैं जिसमें हर शेल्फ में आप करीब 3-4 जूते/चप्पल के पेअर  यानि 12 जोड़ी आसानी से रख सकते हैं।यह आपको 2 डोर के ऑप्शन के साथ मिलेगा जिसकी मदद से आपके जूते एक जगह रहेंगे और घर भी आपका साफ़-सुथरा रहेगा। इसमें आपको अलग से फुट भी लगे हुए मिलेंगे जिससे ज़मीन और रैक के बीच आपको क्लीनिंग करने में भी किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इस मॉडल को आप वॉलनट कलर में ख़रीद सकते हैं और इसकी ऑनलाइन कीमत 4,579 रुपये है।