boAt ने लॉन्च किया सस्ता Misfit T50 Trimmer, अभी खरीदें सिर्फ 899 रुपये में

Misfit T50 Trimmer

boAt (बोट) ने भारत में सस्ता Misfit T50 Trimmer लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने पर्सनल ग्रूमिंग कैटेगरी में एंट्री की है। आप बोट के Misfit T50 Trimmer को फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से 899 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह दो कलर ऑप्शन एक्टिव ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 28 जून से शुरू हो रही है।

Misfit T50 Trimmer के स्पेसिफिकेशंस

Misfit T50 Trimmer (मिसफिट टी 50 ट्रिमर) को किफायती रेंज में पेश किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें, तो T50 स्किन फ्रेंडली टाइटेनियम-कोटेड ब्लेड से लैस है। इसके ब्लेड जंग प्रतिरोधी हैं यानी इसमें जंग नहीं लगते हैं। इसकी अच्छी बात यह है कि ट्रिमिंग के दौरान त्वचा पर खुरदरापन, खरोंच या जलन का अहसास नहीं होता है।

आपको इसकी मदद से चिकनी और सुरक्षित ट्रिमिंग का अनुभव मिलता है। इसमें ब्लेड को आसानी से अलग किए जा सकते हैं। आप चाहें, तो इन्हें पानी से धो भी सकते हैं या फिर ब्रश से भी साफ कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी लिथियम बैटरी 160 मिनट तक चलती है। इसे चार्ज होने में तकरीबन 1.5घंटे का समय लगता है।

Misfit T50 ट्रिमर में 40 लेंथ सेटिंग्स हैं, जिसे 0.5 mm के अंतर से घटाया-बढ़ाया जा सकता है। साथ ही, आप अपने मूड के हिसाब से ट्रिमिंग कर सकते हैं। यह मल्टीपल कॉम्ब फंक्शन (comb function) के साथ आता है, जिससे अपनी सुविधा के हिसाब से ट्रिमिंग में मदद मिलेगी।

इसका एर्गोनोमिक और इफिशियंट डिजाइन इसे उपयोग करने में आसान बनाता है। साथ ही, आप ट्रिमर को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। यह माइक्रो USB कॉर्ड के साथ आता है, जिसे आसान और तेजी से चार्ज करने के लिए किसी भी USB अडैप्टर से आसानी से जोड़ा जा सकता है।

T50 सेफ्टी लॉक (safety lock) फीचर से लैस है, जो डिवाइस को अप्रत्याशित रूप से चालू होने से रोकता है। इसे आप ट्रैवल के दौरान पाउच में रख सकते हैं।