यहां मिल रही है 75 हजार में Alto और 1.50 लाख में WagonR , जल्दी करें

क्या आप इस महीने एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं ? अगर हां तो यह मौका आपके लिए है। मारुति ट्रू वैल्यू पर इस समय आपके बजट के मुताबिक कुछ बढ़िया सेकंड हैंड कारें मौजूद हैं जोकि आपके लिए बेस्ट ऑप्शन  साबित हो सकती हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसी ही सेकंड हैंड कारों के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपकी जरूरत को पूरा कर सकती हैं. आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।

Maruri Alto (कीमत 75 हजार रुपये)

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर इस समय एक पुरानी Maruri Alto कार मौजूद है जिसकी डिमांड 75 हजार रुपये है। यह साल 2011 का पेट्रोल मॉडल है और करीब 2.15 लाख किलोमीटर तक चली है। यह फर्स्ट ओनर कार है।इसका रजिस्ट्रेशन पटना का है। यह स्लिवर कलर में आपको मिलेगी और इसका बंपर ब्लैक कलर में है। दी गईं फोटो के मुताबिक यह कार साफ सुथरी है। यह कार 800cc इंजन के साथ आती है और इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगे हैं। खास बात यह है कि मारुति ट्रू वैल्यू ने इसे वेरीफाई भी किया है, जिसका मतलब यह है कि आप इस कार बिना किसी टेंशन के खरीद सकते हैं। Alto अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है और वर्षों से यह कार भारतीय कार बाजार में धाक जमाये हुए है। पांच लोग इस कार में आसानी से बैठ सकते हैं।

Maruti WagonR (कीमत 1.50 लाख रुपये )

इसके अलावा मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर एक सेकंड हैंड वैगन-आर (WagonR) उपलब्ध है जिसकी डिमांड 1.50 लाख रुपये है।यह साल 2011 का पेट्रोल मॉडल है और करीब 1.36 लाख किलोमीटर तक चली है। यह 3rd ओनर कार है। इसका रजिस्ट्रेशन रेवाड़ी का है। यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगी और इसका बंपर भी सफ़ेद कलर में है। दी गईं फोटो के मुताबिक यह कार साफ सुथरी है। मारुति ट्रू वैल्यू की तरफ से इस कार को भी वेरीफाई भी किया है, जिसका मतलब यह है कि आप इस कार बिना किसी टेंशन के खरीद सकते हैं। WagonR भी अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है और वर्षों से यह कार भारतीय कार बाजार में धाक जमाये हुए है। पांच लोग इस कार में आसानी से बैठ सकते हैं।

Maruti Alto K10 (कीमत 1.45 लाख रुपये )

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर एक सेकंड हैंड Alto K10 उपलब्ध है। जिसकी डिमांड 1.50 लाख रुपये है।जानकारी के मुताबिक यह साल 2010 का पेट्रोल मॉडल है और करीब 1.52 लाख किलोमीटर तक चली है। यह 2rd ओनर कार है। इसका रजिस्ट्रेशन रेवाड़ी का है।  यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगी और इसका बंपर भी सफ़ेद कलर में है। दी गईं फोटो के मुताबिक यह कार साफ सुथरी है। मारुति ट्रू वैल्यू की तरफ से इस कार को भी वेरीफाई भी किया है, जिसका मतलब यह है कि आप इस कार बिना किसी टेंशन के खरीद सकते हैं। Alto K10 की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसका इंजन 1.0 का पेट्रोल इंजन काफी दमदार है, इस ड्राइव करके आप बेहतर पावर महसूस कर सकते हैं। और इसलिए यह कार आज भी लोगों को पसंद आ रही है।