Eufy by Anker ने लॉन्च किया HomeVacS11 Go वैक्यूम क्लीनर, जानें कीमत और फीचर्स

HomeVac S11 Go

Eufy by Anker ग्रुप ने भारतीय बाजार में नया होमवैक एस11 गो (HomeVacS11 Go) लॉन्च किया है। यह कॉर्डलेस-स्टिक वैक्यूम क्लीनर (vacuum cleaner)है, जो घर की सफाई में आपके काम का सकता है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। यह प्रॉडक्ट 12 महीने की वॉरंटी के साथ आता है। यह फ्लिपकार्ट के साथ सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

क्या हैं HomeVacS11 Go के फीचर्स
नेक्स्ट जेनरेशन की क्लीनिंग तकनीक से लैस HomeVacS11 Go वैक्यूम क्लीनर धूल-मिट्टी को साफ करने की 120 एडब्ल्यू (Air Watts) की जबर्दस्त ताकत से लैस है। एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी लाइफ 40 मिनट तक चलती है। इसमें पांच चरणों का फिल्ट्रेशन सिस्टम है, जिसमें एचईपीए फिल्टर (HEPA filter) शामिल किया गया है। इससे आपके घर के कोने-कोने की बेहतरीन सफाई होती है। इसके साथ ही इसके मोटर की परफॉर्मेंस भी जबर्दस्त है। इसके फिल्टर को धोया भी जा सकता है, जिससे इसके रखरखाव पर काफी कम खर्च आता है।

HomeVacS11 Go वैक्यूम क्लीनर तीन मोड – मैक्सिमम, मिडिल और लो में मिलता है यानी इसका इस्तेमाल यूजर अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं। यह मैक्स मोड में 120 एयर वॉट्स (AW) की पावर का इस्तेमाल 8 मिनट तक धूल-मिट्टी की सफाई के लिए करता है। इससे कूड़े-करकट के ढेर और मलबे को भी आसानी से साफ किया जा सकता है। अपनी डुअल वोर्टेक्स तकनीक (dual-vortex technology)के साथ इस वैक्यूम क्लीनर की क्षमता काफी बढ़ जाती है।

इस वैक्यूम क्लीनर (vacuum cleaner) का डस्ट टाइट एयर कंटेनमेंट वायु प्रदूषण को भी कम करता है।
चाहे कमरे का कोई तंग कोना हो, जहां सफाई करना आमतौर पर असंभव है या फिर कोई भी जगह होमवैक एस11 गो सफाई करना आसान हो जाता है। यह वैक्यूम क्लीनर दीवार पर टांगने वाली एक्सेसरीज, फ्लोर ब्रश, एसी चार्जर, मेटल होस, लॉन्ग सर्विस टूल, सॉफ्ट टच के लिए 2 इन 1 सर्विस टूल, मिनी मोटरराइज्ड ब्रश और एक एक्सटेंशन होस के साथ यूजर को मिलता है।

हल्के वजन का कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर घर के कोनों और फर्नीचर के आसपास काफी बेहतर ढंग से सफाई की अनुमति देता है। एस11 गो के निचले हिस्से में लगी लाइट्स से अंधेरे कोने की बेहतर ढंग से सफाई का मौका मिलता है। इससे आप सोफे या बेड के अंदर की गंदगी को भी साफ कर सकते हैं। इसे Eufy G10,H11 & S11 वैरियंट में लॉन्च किया है।