F&D ने लॉन्च किया नया साउंडबार HT-330, मिलेगा शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस

F&D HT-330 soundbar

F&D ने भारत में अपना नया साउंडबार HT-330 लॉन्च किया है। F&D HT-330 की कीमत 9,990 रुपये है, लेकिन कंपनी के विशेष ऑफर के तहत इस अभी इस साउंडबार को 7,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह साउंडबार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। कंपनी इस साउंडबार पर 12 महीने की वारंटी देती है।

F&D HT-330 साउंडबार के फीचर्स

F&D HT-330 साउंडबार को घर या टैरेस पार्टियों में बढ़िया म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिहाज से डिजाइन किया गया है। यह कई कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस है। यूजर इस साउंडबार को ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे यह किसी भी टीवी, लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। उन लोगों के लिए जो केवल प्लग एंड प्ले पसंद करते हैं, साउंडबार एमपी3/WMA डुअल फॉर्मेट डिकोडिंग के साथ यूएसबी रीडर के साथ भी कार्य करता है।

फेंडा ऑडियो के मार्केटिंग मैनेजर, पंकज कुशवाहा ने कहा, “हम F&D में हम अपने ग्राहकों को कोस्ट-इफेक्टिव कीमतों पर बेस्ट टेक्नोलॉजी और क्वालिटी प्रदान करना चाहते हैं। हम लगातार इनोवेशन पर काम करते है और उसी का लक्ष्य रखते हैं। हम हर घर के लिए हाई-एंड प्रोडक्टस बनाने की अपनी लॉन्ग-टर्म स्ट्रेटजी को सक्रिय रूप से आगे बढ़ा रहे हैं।”

इस साउंडबार के साथ आप घर पर एक नए स्तर के इमर्सिव, सिनेमाई ऑडियो एक्सपीरियंस हासिल कर सकते हैं। इसके 80 वाट पावर आउटपुट और सबवूफर के 6.5 बास ड्राइवर शानदार काम करते हैं और ‘रॉक-द-रूफ’ म्यूजिक प्रदान करते है। साउंडबार का डिस्प्ले पैनल इसके अंदर रखा गया है और इसमें फ्रंट पैनल पर एक अच्छे व्यूइंग एंगल के साथ एक ब्राइट LED डिस्प्ले है।