FLiX by Beetel ने लॉन्च किए ClassicX स्पीकर और Blaze 210 नेकबैंड, जानें कीमत और फीचर्स

ClassicX Speaker

FLiX by Beetel ने नए ऑडियो प्रोडक्ट ClassicX Speaker (क्लासिक एक्स स्पीकर ) और Blaze 210 neckband (ब्लेज210 नेकबैंड ) लॉन्च किया है। म्यूजिक लवर्स के लिए ये किफायती ऑडियो प्रोडक्ट्स हैं। ClassicX Speaker की कीमत 2,699 रुपये है, वहीं Blaze 210 neckband की कीमत 2,999 रुपये है। कंपनी इन दोनों प्रोडक्ट पर 400 दिनों की वारंटी ऑफर कर रही हैं। ये ऑडियो प्रोडक्ट भारत में मशहूर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के साथ ही प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेंगे।

ClassicX Speaker के फीचर्स

क्लासिक एक्स स्पीकर (ClassicX Speaker) क्लासिक और मजबूत डिजाइन के साथ आने वाला ऑडियो प्रोडक्ट है। इसका डिजाइन आपको पसंद आएगा। यह सुविधाजनक हैंड स्ट्रेप के साथ आता है, जो इसे कैरी करना आसान बनाता है। ये स्पीकर डबल ड्राइवर्स से 20W की धमाकेदार आवाज यूजर्स को देता है। इस स्पीकर का एक्सट्रा बेस आवाज को और ज्यादा गहरा और जबर्दस्त बनाता है।

3000 mAh की बैटरी से लैस स्पीकर टीडब्ल्यूएस (TWS)को सपोर्ट करता है, जिनकी मदद से दो एक जैसे क्लासिक एक्स स्पीकर्स को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्पीकर में इंटिग्रेटेड कंट्रोल की सुविधा यूजर्स को मिलती है। इसमें यूजर को को एसडी कार्ड, एयूएक्स इनपुट और एफएम रेडियो (FM radio) सपोर्ट भी मिलता है।

Blaze 210 neckband के फीचर्स

Blaze 210 neckband

Blaze 210 neckband (ब्लेज 210 नैकबेंड) ड्यूल ड्राइवर सुपर बेस डिजाइन और ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस वायरलेस नेकबैंड में 6mm x 2 के बेहतरीन डबल साउंड ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिससे ब्लेज 210 हैंडसेट म्यूजिक की बारीक से बारीक धुनों को उभारता है। यह नेकबैंड हल्का, लेकिन मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। यूजर्स की गर्दन के आसपास सुविधाजनक और आरामदायक ढंग से फिट रहता है।

ड्यूरेबल फ्लेक्सी ब्रैंड में हर तरफ मैग्नेट दी गई है। यह मैग्नेट तारों को उलझने और इस्तेमाल न होने की स्थिति में इसे गिरने से बचाती है। इसमें 220 mAh की बैटरी के साथ की गई है। इसमें 13 घंटे का प्ले टाइम मिलता है और 380 घंटे का स्टैंडबाई टाइम भी मिलता है।

इसमें लाइन इन कंट्रोल के साथ यूजर्स को ऑन और ऑफ बटन मिलता है, जिससे यूजर्स म्यूजिक सुनने के दौरान आई कॉल को काफी आसानी से अटेंड कर सकते हैं। इसकी रेंज10 मीटर है। ब्लेज 210 में ड्यूल पेयरिंग सपोर्ट दिया गया है, जिससे आप एक ही समय में 2 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।